टेंट हाउस में लगी भीषण आग

टेंट हाउस में लगी भीषण आग

लखनऊ। बुधवार की रात फायर स्टेशन पीजीआई कंट्रोल रूम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना पीजीआई के अंतर्गत सुहानी खेड़ा स्थित बॉम्बे टेंट हाउस की दुकान में आग लग गई है। सूचना प्राप्त होते ही तत्काल मुख्य अग्निशमन अधिकारी के निर्देशन में अग्निशमन अधिकारी पीजीआई माम चंद बड़गूजर एक फायर टेंडर मय यूनिट घटना स्थल के लिए प्रस्थान हुए, तथा फायर स्टेशन आलमबाग से प्रभारी अग्निशमन अधिकारी एक फायर टेंडर मय यूनिट, व फायर स्टेशन हजरतगंज से अग्निशमन अधिकारी एक वाटर बाउजर मय यूनिट घटना स्थल के लिए प्रस्थान हुए फायर सर्विस यूनिट ने घटना स्थल पर पहुंचकर देखा कि बॉम्बे टेंट हाउस की दुकान में आग लग गई हुई थी।
 
कोई फंसा हुआ नहीं था। सर्विस यूनिट ने तत्काल तीव्र गति से अग्निशमन कार्य करते हुए, कड़ी मेहनत से कार्य फायर करते हुए आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया, कोई जनहानि नहीं हुई। दूसरी तरफ गुरुवार की बजे फायर स्टेशन पीजीआई कंट्रोल रूम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना पीजीआई के अंतर्गत सेक्टर 12 में शेटरिंग में प्रयोग होने वाले लकड़ी के ढेर में आग लग गई है।
 
सूचना प्राप्त होते ही तत्काल अग्निशमन अधिकारी पीजीआई माम चंद बडगूजर एक फायर टेंडर मय यूनिट घटना स्थल के लिए प्रस्थान हुए। फायर सर्विस यूनिट ने घटना स्थल पर पहुंचकर देखा कि लकड़ी के ढेरों में आग लग गई हुई थी। फायर सर्विस यूनिट ने तत्काल तीव्र गति से अग्निशमन कार्य करते हुए आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया, कोई जनहानि नहीं हुई।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

 विद्यालय में मनाया गया 'विश्व माहवारी दिवस'। विद्यालय में मनाया गया 'विश्व माहवारी दिवस'।
रामपुर: मंगलवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चमरौआ व कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में 'विश्व माहवारी दिवस' मनाया गया।इस अवसर...
श्री राम भक्त हनुमान जैसा देव नहीं संसार में...
डीएम एसपी द्वारा स्ट्रांग रूम का किया गया निरीक्षण, दिये गये आवश्यक दिशा निर्देश
मार्ग दुर्घटना में घायल व्यक्ति को भिजवाया गया अस्पताल
हत्या के मामले में अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
सेवा निवृत्त न्यायमूर्ति राजेश टण्डन ने किया वृद्धाश्रम और अनाथालय के लिये भूमि पूजन
अवकाश अवधि में ड्यूटी करने कर्मचारियों को उपार्जित अवकाश दे सरकार-संजय द्विवेदी