लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कार दुर्घटना में चालक की मौत

बैग में मिले 45 लाख के जेवरात

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कार दुर्घटना में चालक की मौत

उन्नाव। लखनऊ से 45 लाख के हीरे के जेवरात लेकर रविवार की रात आगरा जा रही एक फार्च्यूनर कार उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गई। घटना में कार सवार चालक की मौत हो गई। पुलिस ने जेवरात कब्जे में लेते हुए मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।ताज नगरी आगरा के मोहल्ला खिड़की काले खां, महादेव गली मोती कटरा निवासी पूरन चंद शर्मा 45 वर्ष पुत्र रामगोपाल शर्मा फार्च्यूनर कार से रविवार को लखनऊ आया था।

यहां पर उसने 45 लाख के सोने—हीरे के जेवरात लिए और वापस अपने घर आगरा जाने के लिए बीती शाम को निकला। कार रात में जैसे ही आगरा एक्सप्रेसवे पर पर पहुंची तभी बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के सबलीखेड़ा के पास निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे के लिए बनाए गए डायवर्जन स्थल पर लोहे की बैरीकेटिंग से टकरा कार पलट गई। हादसे की जानकारी पर यूपीडा रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और कार चालक को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में तलाशी ली तो उसमें रखे दो बैगों में हीरे के जेवरात निकले। बैग में निकले बिल के मुताबिक जेवरात आगरा के व्यापारी डवी सरीन के थे। बैग में जो बिल मिला है, वह उनकी पत्नी बेला सरीन के नाम था। जिन्हें लखनऊ के लक्ष्मण दास ज्वैलर्स से लेकर चालक पूरन लेकर आगरा जा रहा था।सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने सोमवार को हादसे को लेकर बताया कि एक कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

दुर्घटनाग्रस्त कार में रखे बैग में कीमती जेवरात मिले हैं। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। बिल और जेवरातों की तस्दीक कर परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। हादसे का कारण चालक को नींद की छपकी आना लग रहा है। हादसे के बाद कार के एयरबैग भी खुल गए थे लेकिन उससे भी चालक की जान नहीं बच सकी। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद जेवर उनको सौंपे गए।

Tags: Unnao

About The Author

Latest News

डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश  डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश
बस्ती - आज शनिवार को जिलाधिकारी बस्ती रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्ण चौधरी द्वारा थाना नगर व...
कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश
भारत विकास परिषद मनवर शाखा की बैठक मंें पौधरोपण का निर्णय
ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती