गैंगरेप: सोशल मीडिया पर वॉयरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

ठाकुरगंज में नाबालिग के साथ गैंगरेप, बंधक बनाकर दो दिन तक करते रहे सामूहिक दुष्कर्म

गैंगरेप: सोशल मीडिया पर वॉयरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

लखनऊ। राजधानी के थाना ठाकुरगंज के इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक नाबालिग युवती को उसके दोस्त ने मिलने के लिए बुलाया और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दे डाला और पीड़ित को बेहोशी की हालत में एक मंदिर के पास फेंक कर मौके से फरार हो गए। पीड़िता के परिजन जब उनके खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंचते तो उनकी सुनवाई नहीं हुई। बाद में मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने पर आनन-फानन में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, बाकी अन्य की तलाश जारी है।

पीड़िता के अनुसार तीन मई को उसके दोस्त हिमांशु सोनी ने उसे किसी बहाने से अपने पास मिलने के लिए बुलाया और उसे खाने पीने की वस्तु में बेहोशी की दवा मिलाकर पीड़िता को खिला दिया। जिसके बाद पीड़िता बेहोश गई और हिमांशु और उसके अन्य साथी  अनिल ,वाहिद,समीर और अन्य लोगों ने दो दिनों तक उसे एक गैराज में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसे ले जाकर एक  मंदिर के बाहर बेहोशी की हालत में फेक कर चले गए। जब पीड़िता को होश आया तो उसे कुछ भी याद नहीं आ रहा था जब उसे होश आया तो उसने पूरी घटना अपनी मां को बताई और जब पीड़िता की  मां ने पुलिस को मामले की जानकारी दी तो पुलिस ने दो युवकों को पहले तो पकड़ लिया लेकिन बाद में सुलह समझौता करवा कर मामले को दबाने की कोशिश की गई। जब पीड़िता को न्याय नहीं मिला तो उसने मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को वीडियो वायरल करके दी। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज  दिया।
 
डीसीपी पश्च्मि डॉ दुर्गेश कुमार ने बताया की थाना ठाकुरगंज पुलिस को एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप होने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और अन्य लोगो की तालश में जुट गई। वहीं दूसरी तरफ गैंगरेप पीड़िता का आरोप है कि ठाकुरगंज पुलिस ने कहा आप मुकदमा वापस ले लीजिये। आप बेकसूर लड़कों के खिलाफ मुकदमा लिखवा रही हैं। इतना ही नहीं घटना के दो दिनों बाद भी पुलिस ने नहीं दर्ज किया गैंगरेप मामला। 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस