पैसों के लेनदेन को लेकर गला घोंटकर की थी कार चालक की हत्या,दो भाई गिरफ्तार

पैसों के लेनदेन को लेकर गला घोंटकर की थी कार चालक की हत्या,दो भाई गिरफ्तार

राजगढ़। पचोर थाना पुलिस टीम ने दो दिन पूर्व उदनखेड़ी टोल प्लाजा के नजदीक वैगनार कार की डिग्गी में मिले शव के मामले में दो भाईयों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने महज तीन सौ रुपए के लेनदेन को लेकर हुए विवाद पर कार चालक की गला घोंटकर हत्या की साथ ही युवक के शव को कार डिग्गी में छोड़कर मौके से फरार हो गए थे। पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीना ने बुधवार को पुलिस नियंत्रण कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता में अंधेकत्ल का खुलासा करते हुए बताया कि 26 नवंबर को उदनखेड़ी टोल प्लाजा के समीप वैगनार कार की डिग्गी में युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान अंकित (30)पुत्र कामताप्रसाद शर्मा निवासी इंदौर के रुप में हुई थी।

पुलिस ने प्रथम दृष्टया में मामला हत्या का मानते हुए अज्ञात के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत प्रकरण दर्ज कर पड़ताल शुरु की। विवेचना के दौरान मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस टीम ने संदेही रवि गोस्वामी (25)साल और उसके भाई दीपक गोस्वामी(28) साल निवासी चुकल्या थाना मलावर को गिरफ्तार किया। आरोपितों ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि 25 नवंबर को बस से इंदौर गए थे, जहां से उज्जैन जाने के लिए 2200 रुपए अंकित शर्मा की वैगनार कार को बुक किया था, रास्ते में शराब का सेवन किया, महाकाल मंदिर की पार्किंग में कार चालक अंकित शर्मा 2500 रुपए की मांग करने लगा, जिसको लेकर कहासुनी हो गई, जिस पर अंकित के दोनों हाथ पकड़े और गला घोंटकर हत्या कर दी। युवक के शव को कार की डिग्गी में पटककर राजगढ़ तरफ निकले, जहां उदनखेड़ी टोलप्लाजा के समीप पुलिस को देखकर कार को छोड़कर मौके से फरार हो गए।

Tags:

About The Author

Latest News

 पलटू चाचा की नियत से बिहार में विकास का बेड़ा गर्क:तेजस्वी पलटू चाचा की नियत से बिहार में विकास का बेड़ा गर्क:तेजस्वी
नवादा  । बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तथा बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर...
सांसद ने पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर के परिजनों से की मुलाकात,व्यक्तिगत मदद का दिलाया भरोसा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर
सेब की फसल के लिए वरदान है बर्फबारी : मौसम वैज्ञानिक
उप्र में पछुआ हवाएं सर्दी को रखेंगी बरकरार, गिरेगा पारा
अयोध्या में बनारस की पूड़ी कचौड़ी और जलेबी का स्वाद चख सकेंगे रामभक्त, चलेगा भंडारा
मछुआरों के गांव सोलर लाइट एवं हाईमास्ट लाइट की रोशनी से जगमगाएगी योगी सरकार