वोट नहीं देने पर समर्थकों ने लाठी-डंडों से तोड़े बुजुर्ग के हाथ-पैर

वोट नहीं देने पर समर्थकों ने लाठी-डंडों से तोड़े बुजुर्ग के हाथ-पैर

धौलपुर। धौलपुर के कंचनपुर इलाके में वोट नहीं देने पर बुजुर्ग को नेता जी के समर्थकों ने जमकर पीटा। उनके हाथ-पैर तोड़ दिए। आरोप है कि ये बसपा प्रत्याशी के समर्थक थे। घटना से गुस्साई भीड़ ने सड़क जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। बसपा प्रत्याशी जसवंत सिंह गुर्जर की सफाई है कि सिकरौंदा गांव में जो झगड़ा हुआ, वह उन लोगों का पुराना मामला है। मेरा या मेरी पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है। सभी लोग मेरे अपने हैं। कंचनपुर थाना अधिकारी योगेंद्र शर्मा ने बताया कि रविवार सुबह 10 बजे की घटना है। घायल किसान सुरेश ठाकुर (60) पुत्र होतम सिंह को इलाज के लिए बाड़ी के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल सुरेश के बेटे कलुआ ने बताया कि पिता जी सुबह 10 बजे सिकरौंदा गांव से बाड़ी के लिए निकले थे। इस दौरान वे अपने गांव से 100 मीटर दूर मुख्य सड़क पर पहुंचे ही थे कि बीएसपी प्रत्याशी समर्थक बंटी, पंजाब सहित 10 लोगों ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने अपने प्रत्याशी को वोट नहीं देने की बात कहकर हमला कर दिया। पिता जी भागकर 150 मीटर दूर गांव के आंगनबाड़ी केंद्र में पहुंचे। रविवार की छुट्टी होने की वजह से उन्हें वहां कोई नहीं मिला। पीछा कर रहे बसपा प्रत्याशी के समर्थकों ने घेर लिया। लाठी-डंडों और सरिए से मारपीट की। इसके बाद घायल हालत में उन्हें वहीं पर छोड़कर फरार हो गए।

सुरेश के बेटे कलुआ ने बताया कि शोर सुनकर मौके पर पहुंचे गांव वालों ने उसे घटना की जानकारी दी। इसके बाद वह मौके पर पहुंचा। घायल पिता को बाड़ी हॉस्पिटल ले गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हम उन्हें लेकर आगरा के लिए रवाना हुए। मारपीट में बुजुर्ग का एक हाथ और एक पैर फ्रैक्चर है। घटना के बाद बाड़ी के विधायक गिर्राज मलिंगा पिता का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे। घटना की जानकारी गांव में फैलने के बाद लोग गुस्सा गए। सिकरौदा सहित आसपास के गांव के लोगों ने बाड़ी-सैपऊ मार्ग पर गुर्जर कला गांव की मढ़ी के पास विरोध-प्रदर्शन का प्रयास किया। घटना के बाद कंचनपुर और सैपऊ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाया और आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया।

कंचनपुर थाना अधिकारी योगेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही उन्होंने मौके पर पहुंचे लोगों को समझाया। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर विरोध-प्रदर्शन किया था। अब स्थिति नियंत्रण में है। किसी प्रकार का कोई विरोध नहीं है। जो घायल हुआ है, उसे अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। घायल के अनुसार जो भी रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। उसके आधार पर कार्रवाई होगी।

Tags:

About The Author

Latest News

Kushinagar : नफरत में चली गोली, एक युवक की हालत गंभीर Kushinagar : नफरत में चली गोली, एक युवक की हालत गंभीर
कुशीनगर। जनपद में शुक्रवार को कसया थाना क्षेत्र के ग्राम नादह गांव में आपसी रंजिश में चली गोली, एक युवक...
बैंक डकैती : कैशियर को गोली मारकर बैंक लूट का प्रयास,दोनों आरोपी गिरफ्तार
डिस्पोजेबल कप पर लगाने होंगे नाम वाले स्टीकर्स, ताकि कचरा कौन फैला रहा है पकड़ में आ सके!
जल जीवन मिशन की प्रगति के लिए एकजुट होकर करें कार्य - चौधरी
पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा उदयपुर का बाघदड़ा नेचर पार्क
कोडरमा में ढिबरा स्क्रैप मजदूर संघ का धरना 12वें दिन खत्म
25 हजार के कर्ज पर सूद में जुड़ गया पांच लाख, व्यापारी ने लगाई फांसी