मैं भाजपा का एक क्षेत्रीय कार्यकर्ता हूूं...!

मैं भाजपा का एक क्षेत्रीय कार्यकर्ता हूूं...!

सरोजनीनगर। बिजनौर में परेशान करने की नियत से घर में ईंट पत्थरों से हमला कर दिया।इससे परेशान होकर पुलिस एवम जिलाध्यक्ष लखनऊ भारतीय जनता पार्टी को देकर  अपनी व्यथा शिकायती पत्र देकर बताया है। थाना बिजनौर के परवर पश्चिम निवासी उमेश कश्यप ने स्थानीय पुलिस एवम भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष को एक लिखित शिकायती पत्र देकर अपनी  व्यथा बताई और कहा कि मैं एक भारतीय जनता पार्टी का क्षेत्रीय कार्यकर्ता हूं। कार्यकर्ता होने के नाते लोगो द्वारा प्रार्थी द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा है ।
 
इसके लिए स्थानीय थाने में भी इसकी शिकायत दी जा रही है लेकिन थाने की पुलिस द्वारा कोई भी सुनवाई नहीं कर रही है और न ही सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।उल्टे पुलिस द्वारा धारा 323,504,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर परेशान कर रही है और कहा गया की दोबारा यहां मत दिखाई देना। इससे डरा सहमा हुआ हूं।बीती अठारह नवंबर को रात्रि करीब आठ बजे ईंट पत्थरों के अलावा लाठी डंडों से हमला कर दिया गया ।
 
गालियां भी दी गई और जान से मारने की धमकी भी दी और कहा गया कि पार्टी छोड़ दो नहीं तो किसी दिन जान से हाथ धोएंगे। इसमें शेरा सिंह पुत्र माता फेर सिंह , शिवम व शुभम पुत्र नरेंद्र निवासी पर वर पश्चिम थाना बिजनौर द्वारा किया जा रहा है।पीड़ित उमेश कश्यप ने जांच पड़ताल कराकर विधिक कार्य वाई की जाय।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

चार पेडों की होगी नीलामी जनपद न्यायाधीश चार पेडों की होगी नीलामी जनपद न्यायाधीश
पीलीभीत । जनपद न्यायाधीश के आदेश दिनांक 06.01.2024 के अनुपालन में समस्त पंजीकृत ठेकेदारों को सूचित किया जाता है कि...
डॉक्टर निकला गांजा तस्कर, 25  लाख रुपये कीमत का  गांजा बरामद
03 दिवसीय बहराइच महोत्सव का गेंदघर मैदान में हुआ रंगारंग शुभारम्भ 
महिला थाना द्वारा 02 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
भगवान तक पहुंचने के लिए उम्र को बाधक नहीं बनाना चाहिए- विद्याधर महाराज
छः दिवसीय मिशन शक्ति जागरूकता प्रशिक्षण सत्र का हुआ समापन
मोदी सरकार में महिलाओं को मिल रहा है पूरा सम्मान : संतोष गंगवार