प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए काशी पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए काशी पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे। प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी शहर में आ चुके हैं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उपमुख्यमंत्री मौर्य ने बताया कि वह प्रधानमंत्री के कार्यक्रम विकसित भारत संकल्प यात्रा व तमिल संगमम कार्यक्रम में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि काशी तमिल संगमम कार्यक्रम प्रधानमंत्री मोदी की ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की सोच को दर्शाता है। संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश करने वाले युवकों के विपक्षी दलों से जुड़े होने के सवाल पर मौर्य ने कहा कि इस मामले का राजनीतिकरण करना दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे विपक्ष को नुकसान ही होगा। विपक्ष बार-बार सरकार को बदनाम करने की कोशिश करता है लेकिन उसे असफलता ही मिलती है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि हताश निराश सेनापति की तरह काम कर रहे हैं। विपक्ष ऐसे संवेदनशील मामलों का हमेशा से ही राजनीतिकरण करता रहा है। एक सवाल के जवाब में मौर्य ने कहा कि भाजपा जब-जब एक भारत श्रेष्ठ भारत की बात करती है, तो उत्तर या दक्षिण की नहीं, हम पूरे भारत की बात करते हैं। 2024 के चुनाव में आप देखेंगे कि चारों ओर कमल खिला है। रामनगरी अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी राम भक्तों के लिए गर्व का क्षण है।

Tags: Varanasi

About The Author

Latest News

नागरिक पुलिस को जनपद के पुलिस लाइन सभागार में दिया गया 01 दिवसीय प्रशिक्षण नागरिक पुलिस को जनपद के पुलिस लाइन सभागार में दिया गया 01 दिवसीय प्रशिक्षण
संत कबीर नगर ,आज दिनांक 15.06.2024 को संयुक्त अभियोजन के पत्रांक संख्याः-अभि0/स0क0न0/प्रशिक्षण/2024/35 के आदेश के क्रम में, पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर...
विशेष अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक यातायात द्वारा की गई कार्यवाही
धोखाधड़ी के मामले में अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार।
लाखो छात्रों का भविष्य दांव पर लगा- नीरज 
दिवानी न्यायालय परिसर स्थित अधिवक्ता भवन में आयोजित हुआ कार्यक्रम
सर्वर की अव्यवस्था के कारण राशन की दुकान पर इंतजार में बैठे उपभोक्ता
सम्पूर्ण समाधान दिवस डीएम एवं एसपी ने सुनी शिकायतें