सड़क सुरक्षा प्रचार वाहन को जिला पंचायत अध्यक्ष और डीएम एसपी ने झंडी दिखाकर किया रवाना 

सड़क सुरक्षा प्रचार वाहन को जिला पंचायत अध्यक्ष और डीएम एसपी ने झंडी दिखाकर किया रवाना 

उरई - जालौन शासन के निर्देशानुसार सड़क सुरक्षा पखवाड़ा आमजनमानस में जागरूकता लाये जाने के उद्देश्य से मा0 जिला पंचायत अध्यक्ष डा0 घनश्याम अनुरागी, जिलाधिकारी राजेश कुमार पाण्डेय, पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने संयुक्त रूप से द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवाड़ा के प्रचार वाहन, एन0सी0सी0, स्काउट गाइड, विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं द्वारा सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली को कलेक्ट्रेट परिसर से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।द्वितीय सड़क सुरक्षा पखवाड़ा का उद्देश्य आमजनमानस को यातायात के नियमों का पालन करने हेतु जागरूक किया जाये।
 
रैली में विभिन्न विद्यालयों के हजारों छात्र-छात्राओं ने सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने तथा आमजनमानस को स्लोगन के माध्यम से यातायात नियमों के पालन हेतु जागरूक किया।जिलाधिकारी ने आमजनमानस से अपील की है कि यात्रा के दौरान यातायात नियमों का पालन करें, छोटी-छोटी सावधानियां बरतने से हम स्वयं के साथ-साथ दूसरों को भी सुरक्षित कर सकते हैं। उन्होने कहा कि वाहन चलाते समय हेलमेट, सीट बेल्ट का प्रयोग अवश्य करें, किसी भी प्रकार के स्टंट करने से बचें तथा यातायात संकेतांकों का स्वयं पालन करें, इसके साथ ही दूसरे लोगो को भी यातायात नियमों के बारे में जागरूक करें।
 
वाहन चलाते समय नशीले पदार्थो का सेवन न करें अपनी व दूसरों के जीवन को सुरक्षित कर सकते हैं।सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली के आयोजन में माध्यमिक विद्यालय, स्वास्थ्य विभाग, महिला कल्याण विभाग, होमगार्ड स्वयं सेवक, एन0सी0सी0, स्काउट गाइड एवं विभिन्न विक्रेता ऐजेन्सी के दोपहिया वाहन चालक ने स्लोगन के साथ आमजनमानस को सड़क सुरक्षा के प्रति उत्साह के साथ जगारूक किया गया।
इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ0 एन0डी0 शर्मा, क्षेत्राधिकारी सदर गिरजा शंकर त्रिपाठी, सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन सौरभ कुमार, सम्भागीय परिवहन अधिकारी प्रर्वतन राजेश कुमार वर्मा, सुरेश कुमार आदि सहित संबंधित मौजूद रहे।
Tags: Orai

About The Author

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन