मुस्लिम लड़कियों को हलाला से बचने का राजूदास ने दिया सुझाव तो मचा बवाल

मुस्लिम लड़कियों को हलाला से बचने का राजूदास ने दिया सुझाव तो मचा बवाल

लखनऊ। अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास का विवादित बयानों से पुराना नाता है। अपने बयानों को लेकर वह चर्चा में बने रहते हैं। कभी सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को थप्पड़ मारने और उनके विवादित बयानों के खिलाफ उग्र प्रतिक्रिया को लेकर अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत राजूदास चर्चा में बने थे। अब उन्होंने मुस्लिम लड़कियों को हलाला और तीन तलाक से बचने का उपाय बताकर फिर एकबार विवाद खड़ा कर दिया है।महज दो दिन पहले ही उन्होंने टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के तलाक को लेकर गंभीर सवाल खड़ा कर दिया था। यहां तक कि सानिया की संतान के भारतीय नागरिकता को लेकर विरोध करने की बात भी कही थी।

महंत राजूदास ने यह भी कहा कि भारत कोई यतीम खाना नहीं है। तो अब महंत ने मुस्लिम लड़कियों को लेकर तीन तलाक और हलाला से बचने का उपाय बताकर नया विवाद खड़ा कर दिया है।महंत राजू दास ने मुस्लिम लड़कियों से कहा है कि वे हिंदू युवाओं को अपना जीवन साथी चुनें। हिंदू लडक़े कभी भी बेवफाई नहीं करते। हिंदू धर्म में नारी को देवी का दर्जा दिया गया है। यदि आपको तीन तलाक और हलाला से बचना है और इंसान की तरह इज्जत से जिंदगी गुजारनी है तो हिंदू युवकों से विवाह करिए। महंत के इस बयान के बाद चर्चा का माहौल गर्म हो गया है।

उल्लेखनीय है कि महज दो दिन पहले ही महंत राजूदास ने सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी करते हुए भारतीय खिलाड़ी और पाकिस्तान में विवाहित सानिया मिर्जा के तलाक को लेकर सवाल किया था। उन्होंने पूछा था कि सानिया अब किससे हलाला कराएंगी। उन्होंने यह भी कहा था कि सानिया के बेटे या बेटी की भारतीय नागरिकता का जमकर विरोध किया जाएगा। भारत कोई यतीम खाना नहीं है।महंत राजूदास अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत हैं। अपने फायर ब्रांड बयानों से हमेशा चर्चा में रहते हैं। महंत उस समय समाचार की सुर्खियों में छा गए थे जब उन्होंने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को थप्पड़ मार दिया था। सपा नेता ने श्रीराम चरित मानस के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी।


Tags: lucknow

About The Author

Latest News

बड़े मंगलभंडारे से पूर्व कराना होगा नगर निगम में पंजीकरण बड़े मंगलभंडारे से पूर्व कराना होगा नगर निगम में पंजीकरण
लखनऊ। जेष्ठ माह में आगामी बड़े मंगल पर्व पर आयोजित होने वाले भण्डारो और आयोजनों को लेकर नगर निगम प्रशासन...
अस्पताल निदेशक ने उत्कृष्ट कार्य को किया सम्मानित
डीएम इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक संपन्न
राम चमेली चड्ढा महाविद्यालय में एक दिवसीय पर्सनालिटी डेवलपमेंट कार्यक्रम संपन्न
विभिन्न श्रेणियों में प्रदान किए जाएंगे राष्ट्रीय एवं राज्य स्तरीय पुरस्कार
दिव्यांगजनो को शादी विवाह प्रोत्साहन पुरस्कार योजना में जरुरी नही विवाह पंजीकरण
भारतीय दूतावास ने कंबोडिया से कराया 360 भारतीयों का रेस्क्यू, भारत लौटा पहला जत्था