फिल्म 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर रिलीज, 26 दिसंबर को सिनेमाघरों में

फिल्म 'खो गए हम कहां' का ट्रेलर रिलीज, 26 दिसंबर को सिनेमाघरों में

बॉलीवड की मशहूर फिल्म ‘खो गए हम कहां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। तीन दोस्तों, प्यार और ब्रेकअप की कहानी पर आधारित इस फिल्म को लेकर फैंस उत्सुक हैं। ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही अब फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में अनन्या पांडे, आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ‘खो गए हम कहां’ का ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है। ‘खो गए हम कहां’ के ट्रेलर में अनन्या पांडे ‘अहाना’ के किरदार में नजर आ रही हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी ‘इमाद’ की भूमिका में और आदर्श गौरव ‘नील’ की भूमिका निभा रहे हैं। दो मिनट 40 सेकेंड के ट्रेलर की पृष्ठभूमि में मुंबई को दिखाया गया है। इस फिल्म की कहानी तीन दोस्तों की दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘खो गए हम कहां’ के ट्रेलर में तीन दोस्तों को दिखाया गया है, जो जिंदगी और अपने परिवार के साथ अपने संबंधों से ऊब चुके हैं।

फिल्म ‘खो गए हम कहां’ 26 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शक फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी जोया अख्तर और रीमा कागती ने लिखी है। इस फिल्म का निर्देशन अर्जुन सिंह ने किया है। फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में रोमांस और इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है। फिल्म में आदर्श गौरव, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कल्कि कोचलिन, आन्या सिंह, रोहन गुरबक्सानी, विजय मौर्य, दिव्या जगदाले, राहुल वोहरा और सुचित्रा पिल्लई अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, रीमा कागती और जोया अख्तर ने किया है। यह फिल्म युवाओं पर एक टिप्पणी है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन