हवा हवाई साबित हुआ सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान

कॉलोनी निवासियों ने मंत्री को पत्र भेज कर लगाई गुहार

हवा हवाई साबित हुआ सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान

अंबेडकर नगर। शहर को गड्ढा मुक्त अभियान कागज में ही सिमट कर रह गया है। 30 नवंबर तक सड़कों की गड्ढा मुक्त करने का अभियान केवल दिखावा बनकर रह गया है। अभी भी शहर में सड़कों में खतरनाक गड्ढे हैं जिसमें गिरकर वाहन सवार हादसे का शिकार हो रहे हैं।
मामला नगर पालिका अकबरपुर क्षेत्र के वार्ड नंबर 17 मिर्जापुर (रतनपुर) का है जहां एन एच 128 से दुर्गा कॉलोनी होते हुए  रिच्चुमल भठ्ठे के मुख्य मार्ग को जोड़ती है। जो पूर्ण रूप से टूट चुकी है और सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं।एवं पानी की निकासी के लिए नाली ना होने के कारण कालोनी निवासियों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।
 
लोगों द्वारा नगर पालिका , पीडब्ल्यूडी व अन्य  विभागों में कई बार पत्र  भेज कर निर्माण कराए जाने की मांग भी की गई है।मगर कोई सुनवाई नहीं हुई।दुर्गा कॉलोनी रतनपुर के उमाशंकर पांडे ,रामकुमार चौधरी ,विजय कुमार ,श्रीकांत मिश्रा, दिनेश मिश्रा सहित दर्जनों लोगों ने मंत्री लोक निर्माण विभाग उत्तर प्रदेश शासन को पत्र भेजकर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 128 से रिचुमल भठ्ठे तक के संपर्क मार्ग का विशेष मरम्मत एवं रोड के दोनों तरफ से पानी की निकासी के लिए नाली बनवाने की मांग की है। लोगों का कहना है कि इससे सरकार की छवि धूमिल हो रही है, इस प्रकरण को लेकर लोगों में आक्रोश है।
 
 

About The Author

Latest News