शाहजहांपुर : अम्बा सिनेप्लेक्स में लगी भीषण आग

कंटेनर में भरा सामान और ट्रांसफार्मर भी जला

शाहजहांपुर : अम्बा सिनेप्लेक्स में लगी भीषण आग

शाहजहांपुर। यूपी के जनपद शाहजहांपुर के चौक कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार की बीती देर रात कई स्थानों पर आग लगने की घटनाओं से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। हाईटेंशन लाइन में छू जाने से कंटेनर के अंदर भरे सामान में जहां आग लग गई, तो वहीं ट्रांसफार्मर भी धूं-धूं जल उठा। दमकल जब तक यहां आग को काबू कर पाते, कुछ दूरी पर स्थिति अम्बा सिनेप्लेक्स में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। दमकल की कई गाड़ियों ने जैसे तैसे तीनों स्थानों पर आग को काबू में किया।

अंबा सिनेप्लेक्स के चौकीदार सोमपाल ने बताया कि रात करीब 11 बजे फिल्म का शो खत्म हुआ। दर्शक जा चुके थे। जिसके कुछ देर बाद अचानक शार्ट सर्किट होने से टाकीज के अंदर आग लग गई। जब तक कोई कुछ कर पाता आग ने भीषण रूप ले लिया। सूचना पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। कई घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद जैसे-तैसे आग पर क़ाबू पाया गया। लेकिन तब तक सब कुछ जल कर स्वाहा हो चुका था।

दूसरी, तरफ दिल्ली से कुरकुरे के पैकेट लेकर जा रहा एक कंटेनर कच्चा कटरा मोड़ के पास हाईटेंशन लाइन से छू गया। बन्द कंटेनर के अंदर भरे पैकेट सुलगने लगे। चालक को भी कुछ पता नहीं चल सका और चालक कंटेनर लेकर आगे निकल गया। जबकि वहां सड़क किनारे रखे ट्रांसफार्मर ने आग पकड़ ली। आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। सड़क के दोनों ओर वाहनों को रोक दिया गया। दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू करने का प्रयास करने लगे। वहीं घण्टाघर के पास जब लोगों ने कंटेनर के अंदर से धुआं निकलता देखा तो कंटेनर को रुकवाया। इसके बाद चालक बाहर आया। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने जैसे तैसे आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक आग से काफी नुकसान हो चुका था।

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस