सीन विलियम्स ने टी20 वर्ल्ड क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान

सीन विलियम्स ने टी20 वर्ल्ड क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान

टी20 वर्ल्ड : टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 2 जून से हो रहा है. उससे पहले जिम्बाब्वे की टीम से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. टीम के अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी सीन विलियम्स ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया है. 

क्रिकबज की खबर के मुताबिक बाएं हाथ के बल्लेबाज ने बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में खेले गए 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के बाद यह फैसला लिया है. सीरीज के दौरान जिम्बाब्वे की टीम को 4-1 से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. सीरीज के शुरुआती 4 मुकाबलों में बांग्लादेशी टीम को जीत मिली थी. वहीं आखिरी मुकाबले में जिम्बाब्वे की टीम सांत्वना भरी जीत हासिल करने में कामयाब हुई थी.
बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए इस सीरीज में विलियम्स ने शुरुआती पहले मैच और आखिरी मैच में शिरकत की थी. रिपोर्ट के मुताबिक अनुभवी ऑलराउंडर ने जरुर टी20 फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है, लेकिन वह अपनी टीम के लिए वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में प्रतिनिधित्व करते रहेंगे. 

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के एक अधिकारी ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि उन्होंने (विलियम्स) टी20 से संन्यास लेने का फैसला लिया है. इससे संबंधित जानकारी उन्होंने बोर्ड के साथ-साथ अपने साथी खिलाड़ियों को भी दे दी है.

विलियम्स अपने टी20 करियर के दौरान जिम्बाब्वे के लिए कुल 81 टी20 मुकाबले खेलने में कामयाब रहे. इस बीच उनके बल्ले से126.38 की स्ट्राइक रेट से 1691 रन निकले. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने 48 सफलता प्राप्त की.

Tags: kriket

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी