‘राहुल गांधी सही मायनों में वर्तमान राजनीति के संत’

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस की टीम ने लखनऊ वासियों से की अपील

‘राहुल गांधी सही मायनों में वर्तमान राजनीति के संत’

लखनऊ। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस अमेरिका के प्रेसिडेंट मोहिंदर सिंह ने कहा कि सरकार संविधान बदल कर दलितों और पिछड़ों का आरक्षण समाप्त करना चाह रही है और इस दौर में सिर्फ एक ही उम्मीद है और वो है राहुल गांधी। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के दुनिया भर के लोग इसी लिये भारत में आये है और आज लखनऊ में आपके माध्यम से देश की जनता से अपील करना चाह रहे हैं कि देश को मजबूत बनाने और संविधान की रक्षा करने के लिये इंडिया गठबंधन के हर प्रत्याशी को अपना भरपूर समर्थन दे।
 
आगे कहा कि यहां के लोगों का सौभाग्य है कि राहुल गांधी यहां से चुनाव लड़ रहे हैं और सही मायनों में वे आज की राजनीति के संत हैं। कर्नाटक सरकार की सचिव आरती कृष्णन ने बताया कि पूरी दुनिया ने देखा है कि मौजूदा सरकार किस तरह समाज में वैमनस्यता बढ़ा रही है व दलितों, पिछड़ो और अल्पसंख्यकों पर लगातार अत्याचार किये जा रहे है। कहा कि पहले भी खिलाड़ियों के यौन शोषण के आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह को सरकार ने पूरा संरक्षण दिया और अब तो उनके बेटे को टिकट देकर साफ कर दिया कि महिलाओं के प्रति उनकी सोच क्या है।
 
यह सरकार किसान विरोधी और युवा विरोधी भी है। युवाओं के सपनों को खत्म करते हुए अग्निवीर जैसी योजना लायी गयी। इस दौरान संस्था के चेयरमैन कैप्टेन बंशीधर मिश्र, जगदीप साचा आई ओ सी कनाडा के प्रेसिडेंट, गुरप्रीत सिंह साचा, संदीप वन्गाला, आनंद कुमार, सऊदी अरब आईओसी के टीए मुनीर, और कनाडा के विद्या कदम सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद थे।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद सराहनीय पहल : डाॅ बीपी त्यागी बनाएंगे रैबीज मुक्त गाजियाबाद
गाजियाबाद में बुधवार को दोपहर 3:00 बजे अवकेनिंग इंडिया फाउंडेशन और महाराणा प्रताप वीर शिरोमणि ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रेबीज...
माहे मोहर्रम पर इमाम हुसैन की प्यासी सिद्दत की याद में शर्बत वितरण किया गया
मुहर्रम पर शहर में निकाला गया ताजिया जुलूस
अकीदत व एहतराम के साथ ऐतिहासिक मुहर्रम सम्पन्न
महिला से चेन छिनतई, जांच में जुटी पुलिस
हेमंत सोरेन ने जेल से बाहर आकर चम्पाई सोरेन का पॉलिटिकल मर्डर किया : हिमंत विस्व सरमा
एटीएम में कार्ड फंसा, 96 हजार रुपये की हुई निकासी