किसान पथ पर हादसे में तीन चालकों की मौत

खड़े डम्फर में पीछे से आ रहे ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

किसान पथ पर हादसे में तीन चालकों की मौत

  • ट्रक में फंसी लाशों को कटर से काटकर बाहर निकाला

लखनऊ। राजधानी के थाना बिजनौर इलाके में रविवार दोपहर राम अली नगर खुर्द के पास भीषण सड़क हादसे में तीन चालकों की दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों से मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा और मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद सड़क पर भीषण जाम लग और राहगीरों को कई घंटों तक जाम में फंसा रहना पड़ा।

रविवार दोपहर राम अली नगर खुर्द के पास किसान पथ पर दोपहर राहगीरों से पुलिस को सूचना मिली की दो ट्रक आपस  में टकरा गए हैं। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ट्रकों से में रेस्क्यू करते हुए सभी घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। जहां डॉकटरों ने चालक शफीक अहमद पुत्र रफीक खान ,महेंद्र जांगीड़ चालक राजू सैनी और सहित सह चालक राजू सैनी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और घायल परिचालक फारूख निवासी पतारा थाना घाटमपुर कानपुर नगर का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। घायलों और मृतकों के परिजनों की सूचना देकर पुलिस ने मृतकों के शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी अरविन्द कुमार राणा ने बताया की रविवार सुबह किसान पथ पर एक सड़क हादसे की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसपर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करते हुए जानकारी के अनुसार दोपहर के समय एक खराब डम्फर के चालक  द्वारा अपनी गाड़ी को सही कर रहा था अचानक पीछे से तेज रफ़्तार ट्रक ने पीछे से आकर कड़े ट्रक में ठोकर मार दी।

सही की जा एक डंपर खराब हो गई। ड्राइवर ने डंपर को सड़क किनारे खड़ा किया और रिपेयर करने लगा। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने डंपर को टक्कर मार दी। भिडंत इतनी तेज थी कि ड्राइवर पर ही डम्फर चढ़ गया और उसकी मौत हो गई। हादसे में कुछ लोग ट्रक में फंस गए थे। जिन्हें ट्रक के लोहे को काट कर फंसे लोगों को निकाला गया। हादसे में डपर ड्राइवर के अलावा टक्कर मारने वाले ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर की मौत हो गई है। तीनों के शवों की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों का इलाज ट्रामा में चल रहा  है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस