भगवान परशुराम का स्थान राम से पहले, चौंक निर्माण को छत्तीस बिरादरी करें सहयोग

भगवान परशुराम का स्थान राम से पहले, चौंक निर्माण को छत्तीस बिरादरी करें सहयोग

शामली-   शामली के दयानंद नगर में ब्राह्मण समाज के द्वारा किया गया कांग्रेस नेता का स्वागत।यूवा कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव में जीत दर्ज कराने को लेकर कांग्रेस नेता एवं अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय सचिव आचार्य अशवनी शर्मा (सींगरा) का दयानंद नगर स्थित अमरीश शर्मा के आवास पर समाज के वरिष्ठ लोगों के द्वारा स्वागत करते हुए उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया गया। यूवा कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव में निर्वाचित होने पर अशवनी शर्मा (सींगरा) व राजेंद्र सिंह गोल्डी का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।आचार्य अशवनी शर्मा ने कहा कि वर्तमान सरकार में ब्राह्मणों का शोषण हो रहा है। सरकार के द्वारा पुरोहित बोर्ड का गठन आज तक नहीं किया गया।
 
बिडौली में भगवान परशुराम चौंक के नामकरण को सरकार द्वारा एक वर्ष से अटकाया हुआ है।आचार संहिता लागू होने से पहले ही बिडौली में भगवान परशुराम चौंक का लोकार्पण करा दिया जाएगा। जिसके लिए इक्कीस फीट ऊंचा फरसा लगाने की तैयारी की गई है। भगवान परशुराम चौंक के लिए छत्तीस बिरादरी को सहयोग के लिए आगे आना चाहिए । भगवान परशुराम जी का स्थान मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम से पहले है। भगवान के नाम पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए। सम्पूर्ण समाज को एक साथ आने की आवश्यकता है। इस अवसर पर यूवा प्रदेश जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह गोल्डी,पण्डित जगपाल सिंह लिसाढ, पूर्व प्रधानाचार्य बालकृष्ण शर्मा, अमरीश शर्मा, राधेश्याम शर्मा लिलोन, पूर्व सैनिक तेजपाल वशिष्ठ,नकली शर्मा लिलोन,पुनीत शर्मा आदि मौजूद रहे।
 
 
Tags: Shamli

About The Author

Latest News

प्रेक्षक (व्यय) द्वारा एफ0एस0टी0 एवं एस0एस0टी0 टीमों का किया गया औचक निरीक्षण प्रेक्षक (व्यय) द्वारा एफ0एस0टी0 एवं एस0एस0टी0 टीमों का किया गया औचक निरीक्षण
संत कबीर नगर ,24 मई 2024 (सूचना विभाग)। लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु भारत निर्वाचन आयोग...
रिटर्निंग आफिसर/जिला मजिस्ट्रेट व पुलिस अधीक्षक की देख-रेख में पोलिंग पार्टियां हुई रवाना।
छठे चरण के मतदान को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
, मतदान दिवस के अवसर पर कल 25 को सभी औद्योगिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे
रिमोट सेन्सिंग में मनाया अन्तर्राष्ट्रीय जैव विविधता दिवस
सब-वे निर्माण के चलते ट्रेनें प्रभावित
तस्करी के सोने की लूट के अभियोग में वांछित 02 अभियुक्त गिरफ्तार।