संविदाकारों ने एनटीपीसी प्रबंधन को दिया अंतिम मौका , करेंगे प्रदर्शन 

संविदाकारों ने एनटीपीसी प्रबंधन को दिया अंतिम मौका , करेंगे प्रदर्शन 

ऊंचाहार/रायबरेली। अपनी विभिन्न मांगों को लेकर एनटीपीसी ठेकेदारों ने अब प्रबंधन से दो दो हाथ करने की ठान ली है , उधर प्रबंधन पहले ही नियमों के अनुरूप ही काम करने की बात कह चुका है । जिसे देखते हुए अब प्रबंधन और ठेकेदारों के बीच गतिरोध बढ़ता नजर आ रहा है ।ज्ञात हो कि मेगा टेंडर , कार्य समाप्त के बाद भी अंतिम भुगतान तक गेट पास निर्गत करने जैसी कई मांगों को ठेकेदार काफी समय से एनटीपीसी प्रबंधन को चेतावनी दे रहे हैं । उधर एनटीपीसी प्रबंधन ठेकेदारों की मांग को लेकर भारत सरकार और सार्वजनिक क्षेत्रों के उद्यम के नियमों का हवाला दे रहा है ।
 
इस बीच मंगलवार को पुनः ठेकेदारों ने बैठक करके प्रबंधन को अंतिम चेतावनी दी है । ठेकेदारों ने कहा है कि पांच फरवरी तक उनकी मांगों पर विचार करके प्रबंधन सकारात्मक निर्णय ले , अन्यथा छह फरवरी से ठेकेदार एनटीपीसी गेट पर धरना प्रदर्शन शुरू करेंगे । ठेकेदारों की अंतिम चेतावनी के बाद ठेकेदारों और प्रबंधन के बीच गतिरोध बढ़ता नजर आ रहा है । जिसको लेकर प्रबंधन भी सचेत हुआ है । मंगलवार को हुई बैठक में एम पी सिंह , देवेंद्र सिंह बड़े मामा , मनीष कुमार , तेज नारायण त्रिपाठी , जितेंद्र सिंह सेमरा , रईस अहमद , जय भारत , पी सी त्रिपाठी आदि लोग मौजूद थे।
 

About The Author

Latest News

21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं 21 अप्रैल को सीएम पुष्कर धामी, उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य, सांसद मनोज तिवारी नीरज सिंह करेंगे गाजियाबाद में सभाएं
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) लोकसभा चुनाव का प्रथम चरण पूरा होते ही दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में तेज़ी बढ़ा...
धोखाधड़ी कर 57 लाख रुपया ठगी करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
भाजपा उम्मीदवार 22 अप्रैल से दाखिल करेंगे नामांकन पर्चा
मोबाइल चोरी मामले में बंगाल के चार चोर गिरफ्तार, 13 मोबाइल बरामद
सड़क हादसे में महिला की मौत, दो घायल
9790 मतदानकर्मियों को मिला द्वितीय चरण का चुनाव प्रशिक्षण
आईआरसीटीसी के बेंडरो की मनमानी से यात्रियों को  हुई परेशानी