उत्तर रेलवे मुख्यालय की टीम पहुंची अयोध्या धाम जंक्शन

डीआरएम संग लिया यात्री सुविधाओं का जमीनी जायजा

उत्तर रेलवे मुख्यालय की टीम पहुंची अयोध्या धाम जंक्शन

लखनऊ। उत्तर रेलवे के मुख्यालय, बड़ौदा हाउस नई दिल्ली से प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक संजय कुमार जैन का अयोध्या आगमन हुआ। अपने निरीक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत उन्होंने अयोध्या धाम जं. सहित इस परिक्षेत्र के निकटवर्ती स्टेशनों पर पहुंचकर मण्डल रेल प्रबंधक, एसएम शर्मा और मण्डल के अन्य अधिकारियों व सीआरएम आईआरसीटीसी अजीत कुमार सिन्हा, सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा के साथ स्टेशन पर यात्री सुविधाओं की उपलब्धता, यात्री प्रबंधन की नीतियों ,गाड़ी परिचालन प्रणाली तथा अन्य वैकल्पिक व्यवस्थाओं को बारीकी से परखा।

पीसीसीएम ने स्टेशन पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों से रेल यात्रियों और श्रद्धालुओं के सुगम आवागमन को ध्यान में रखते हुए विस्तृत वार्ता की। उन्होंने आस्था कमांड सेंटर का गहनता से निरीक्षण किया तथा टिकट वितरण प्रणाली कार्य पर तैनात कर्मचारियों से संवाद करते हुए अधिक से अधिक काउन्टर खोलने का निर्देश दिया।

उन्होंने खानपान के सामान को उच्च कोटि के साथ यात्रियों को निरंतर उपलब्ध कराने ,मोबाईल यूटीएस सुविधा का लाभ यात्रियों को प्रदान करने, यात्रियों को सुविधाजनक रूप से व्यवस्थित करते हुए भीड़ नियंत्रण का कार्य करने तथा यात्री सुविधाओं को निरंतर उपलब्ध कराने पर विशेष बल दिया। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News