पीएम मोदी के नेतृत्व में राज्य की जनता भाजपा को देगी प्रचंड बहुमत : अमित शाह

पीएम मोदी के नेतृत्व में राज्य की जनता भाजपा को देगी प्रचंड बहुमत : अमित शाह

जयपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राजस्थान की जनता उन्हें प्रचंड बहुमत देने के लिए खड़ी है। यहां सभी रिकॉर्ड तोड़कर भाजपा की सरकार बनेगी। देशभर में प्रचलित ओल्ड पेंशन स्कीम पर वे बोले कि ओपीएस को लेकर भी कमेटी बनायी है। यहां पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि राजस्थान में पिछले पांच साल में प्रतिदिन 19 मामले सामने आए हैं। यहां 35 हजार से ज्यादा दुष्कर्म की घटनाएं दर्ज हुई हैं। देशभर में रेप के केसों में यहां 22 प्रतिशत मामले हैं, फिर भी अशोक गहलोत सरकार के कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। महिलाएं एकजुट होकर अशोक गहलोत के खिलाफ और नरेंद्र मोदी के साथ नजर आ रही हैं। साथ ही राजस्थान में 19 हजार से ज्यादा किसानों की भूमि को नीलाम किया। किसानों से कर्ज माफी का वादा करके आई गहलोत सरकार पांच साल में 5 प्रतिशत किसानों का भी कर्ज माफ नहीं कर पाई। किसान गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा के साथ लामबंद होकर खड़े हैं। यहां दर्जनों किसान आत्महत्या कर चुके हैं।

इसके अलावा राज्य में भर्तियों में पेपरलीक के मामले में एक प्रकार से सारे रिकॉर्ड तोड़ गए। पूरे देशभर में 3 साल में 15 से ज्यादा पेपरलीक के मामले कहीं नहीं देखे गए। करीब 40 लाख से ज्यादा युवा अभ्यर्थी इन परीक्षाओं में बैठने वाले थे। उनके भविष्य को गहलोत सरकार ने बर्बाद किया है। यहां तक कि इन मामलों की सही जांच नहीं करवाई गई है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित किया है, समृद्ध किया है, अर्थव्यवस्था को 5वें नंबर पर लेकर आएं, तिरंगा चंद्रमा पर लहराया। गृहमंत्री अमित शाह ने सचिन पायलट को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि गहलोत साहब का चश्मा ही जाति का है। मगर गहलोत साहब सचिन के लिए दो अच्छे वाक्य बोले दें बस। गुजराती राजस्थान में आकर मारवाड़ी को हराना चाहते हैं के सवाल पर कहा, यहां की सभी सीटों पर केवल राजस्थान के बेटे-बेटियां ही चुनाव लड़ रही हैं।

उन्होंने कहा कि जब-जब मोदी जी का अपमान हुआ है, तब जनता ने कांग्रेस को जवाब दिया है। अशोक गहलोत की खुद की कोई गारंटी नहीं हैं वो क्या गारंटी देंगे। शाह ने कहा कि हमारे लिए तो बहुत अच्छा है कि अशोक गहलोत के चेहरे पर चुनाव हो, हमें ये सूट करता है। गहलोत साहब का एकमात्र एजेंडा वैभव गहलोत को मुख्यमंत्री के तौर पर लांच करने का है।

Tags:

About The Author

Latest News

रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित
रांची। रिम्स के क्षेत्रीय नेत्र संस्थान में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल एवं वेट लैब स्थापित किया गया है। रिम्स...
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन चार मार्च को जाएंगे गिरिडीह
मतदान के प्रति जागरूक करना हमारी नैतिक जिम्मेवारी: निदेशक
सीआईडी ने दो साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार
जबलपुर इंजीनियरिंग कालेज को "टेक्नोलॉजी हब" बनाने की दिशा में हो क्रियान्वयन: मंत्री परमार
मंत्री कृष्णा गौर ने की गुफा मंदिर में महाशिवरात्रि आयोजन की तैयारियों की समीक्षा
अपने लोगों पर गर्व करने की परंपरा करनी होगी विकसित: उच्च शिक्षा मंत्री परमार