चिनहट में दवा व्यवसायी ने की आत्महत्या

चिनहट में दवा व्यवसायी ने की आत्महत्या

लखनऊ। चिनहट थाना क्षेत्र के मटियारी गांव में सोमवार की रात दवा व्यवसायी वरुण कुमार मिश्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस वरुण  को लोहिया अस्पताल लेकर गयी जहां डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया।

बताया गया है कि चिनहट थाना क्षेत्र के मटियारी गांव में वरूण कुमार मिश्रा 45 वर्ष अपनी पत्नी कल्पना व बेटी अनन्या के साथ रहते थे। वरूण का बनारस में दवा का थोक कारोबार व मेडिकल स्टोर है। पत्नी कल्पना गोरखपुर यूनिवर्सिटी में? असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। बड़ी बहन पिंकी अवस्थी ने बताया की भाई वरूण रविवार को बनारस से लखनऊ आये थे। सोमवार की शाम हमारी स्कूटी लेकर अपने घर मटियारी गये। घर में उन्होंने रात में फांसी लगा ली।

रात करीब आठ बजे भाभी कल्पना ने उन्हे फोन कर भाई के फांसी लगाये जाने की सूचना दी। जिसके बाद वह परिजनों के साथ लोहिया अस्पताल पहुंची जहां डाक्टरो ने वरूण को मृत घोषित कर दिया था। मंगलवार की सुबह पत्नी कल्पना बेटी के साथ गोरखपुर से लखनऊ पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।पत्नी कल्पना बेटी अनन्या के साथ गोरखपुर से लोहिया अस्पताल पहुंची तो पति का शव देख बिलख पड़ी। बेटी पिता का शव देख कर बेसुध हो गई। बहन पिंकी व राधा तथा बहनोई शैलेन्द्र अवस्थी का रो-रो कर बुरा हाल था।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News