लोकसभा चुनाव में भाजपा की शहर पश्चिमी से एक लाख मतों से जीत होगी : सिद्धार्थ नाथ सिंह

लोकसभा चुनाव में भाजपा की शहर पश्चिमी से एक लाख मतों से जीत होगी : सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रयागराज। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रयागराज के शहर पश्चिमी में मतदाता सूचियों में मतदाताओं के नाम बढ़ाने, हटाने और नाम संशोधन करने का काम भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं पार्षद मिलकर अभियान चलाकर करेंगे। तो शहर पश्चिमी से एक लाख मतों से भाजपा की जीत होगी।
यह बातें पूर्व कैबिनेट मंत्री व शहर पश्चिमी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बुधवार को शहर पश्चिमी कैम्प कार्यालय राजापुर में वोटर चेतना महाअभियान से जुड़े भाजपा मंडल अध्यक्ष, संयोजक, सह संयोजक व पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं एवं शहर पश्चिमी के पार्षदों के साथ बैठक में कहीं।
 
इस अवसर पर वोटर चेतना महाअभियान से जुड़े पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं एवं शहर पश्चिमी के पार्षदों के साथ मतदाता सूचियों की बारीकियों एवं मतदाताओं का नाम जोड़ने, हटाने और संशोधन कार्यों में आने वाले कठिनाइयों पर चर्चा हुई। चुनाव आयोग द्वारा नए मतदाता बनाने, मतदाता सूची से नाम हटाने और पता बदलवाने से सम्बंधित फार्म की भी जानकारी दी गई।सिद्धार्थ नाथ सिंह ने 2024 लोकसभा के चुनाव में वोटर चेतना महाअभियान में नए मतदाता को जोड़ कर नए कीर्तिमान स्थापित में अहम भूमिका निभाने का मंत्र दिया।
 
उन्होंने कहा कि भाजपा पदाधिकारी, वरिष्ठ जन तथा पार्षद के साथ मिलकर वोटर चेतना महाअभियान समिति को घर-घर जाकर दस्तक देंगे। तभी हम नए कीर्तिमान स्थापित कर पाएंगे। भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते अपने पक्ष में अधिकाधिक मतदाताओं को प्रभावशाली तरीके से वोट के रूप परिवर्तित कर लेंगे तब तीसरी बार दिल्ली में भाजपा सरकार बनेगी। उन्होंने कहा हम सब मिलकर शहर पश्चिमी से भाजपा को एक लाख वोटों से बढ़त ही नहीं जीत का संकल्प पूरा करेंगे। इस मौके रणजीत सिंह, दीना नाथ कुशवाहा, कौशकी सिंह पटेल, ज्ञान बाबू केसरवानी, संजय कुशवाहा, मिथलेश सिंह, राम लोचन साहू, अनिल कुशवाहा सहित कई लोग उपस्थित रहे।
Tags: Prayagraj

About The Author

Latest News

अमेरिका के न्यूयॉर्क की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग अमेरिका के न्यूयॉर्क की एक बिल्डिंग में लगी भीषण आग
न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क में शुक्रवार को एक दुखद हादसा हुआ। न्यूयॉर्क के हार्लेन में शुक्रवार को एक बिल्डिंग में...
सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम
इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर राज ठाकरे ने कहा ”ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से वोटिंग होनी चाहिए
UP: सिपाही भर्ती पेपर लीक: जाने कहां से हुई चूक
टेक्नॉलाजी युग के साथ हमको आगे बढ़ना ही होगा : राज्यपाल दत्तात्रेय
वित्त मंत्री सीतारमण ने बिट्स पिलानी के पांचवें परिसर का उद्घाटन किया
लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी मुख्यालय में पांच राज्यों की कोर ग्रुप की बैठक बुलाई