Infinix का iPhone की तरह दिखने वाला सस्ता फोन, भारत में होगा लॉन्च

Infinix का iPhone की तरह दिखने वाला सस्ता फोन,  भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली। Infinix Smart 8 को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इनफिनिक्स स्मार्ट सीरीज के इस स्मार्टफोन का डिजाइन सामने आया है। इसका बैक पैनल iPhone 15 Pro से इंस्पायर्ड लग रहा है। वहीं, फोन में डायनैमिक आईलैंड जैसा फीचर भी मिल सकता है। इससे पहले कंपनी ने Infinix Smart 8 HD को भारत में पेश किया है। फोन की कीमत 8,000 रुपये की रेंज में है। वहीं, Smart 8 की कीमत भी 10,000 रुपये की रेंज में हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो इनफिनिक्स का यह बजट स्मार्टफोन अगले महीने यानी जनवरी 2024 में लॉन्च हो सकता है।

इनफिनिक्स का यह बजट स्मार्टफोन फिलहाल नाइजीरिया में लॉन्च हो चुका है। चीनी ब्रांड ने फिलहाल इस अपकमिंग बजट फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। भारत में इस स्मार्टफोन को नाइजीरिया में लॉन्च हुए मॉडल जैसे फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि फोन के हार्डवेयर फीचर में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं।

मिलेंगे ये फीचर्स?
नाइजीरिया में लॉन्च हुए मॉडल की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले पैनल मिलता है। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैम्पलिंग रेट को सपोर्ट करता है। साथ ही, यह 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और HD+ रेजलूशन को सपोर्ट करता है। इनफिनिक्स का यह बजटफोन Unisoc T606 चिपसेट के साथ आता है। फोन में 4GB RAM और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। हालांकि, फोन की RAM और स्टोरेज को एक्सपेंड किया जा सकता है।

Infinix Smart 8 का कैमरा मॉड्यूल बिलकुल iPhone 15 Pro की तरह लगता है। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसके साथ LED फ्लैश मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 13MP का मेन यानी प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा यह फोन AI कैमरा फीचर को सपोर्ट करता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में 5MP का सेल्फी कैमंरा मिल सकता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। यह बजट स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।

 

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News