आरएलपी और एएसपी मिलकर लड़ेगी राजस्थान के स्वाभिमान की लड़ाई

आरएलपी और एएसपी मिलकर लड़ेगी राजस्थान के स्वाभिमान की लड़ाई

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल व आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने सोमवार को आरएलपी और एएसपी के उम्मीदवारों के समर्थन में विभिन्न स्थानों पर जन सभाओं को संबोधित किया। दोनो नेताओं ने जहां कोटपूतली और बांदीकुई में आरएलपी के उम्मीदवारों के समर्थन में सभा को संबोधित किया वहीं महुआ, दौसा और गंगापुर सिटी में एएसपी के उम्मीदवारों के समर्थन में जन सभाओं को संबोधित किया।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व हनुमान बेनीवाल ने कहा की आजाद समाज पार्टी के साथ मिलकर राजस्थान का यह चुनावी रण लड़ रहे है और राजस्थान के मान -सम्मान की लड़ाई लड़ने में कोई कसर नहीं रखेंगे, बेनीवाल ने जहां भाजपा और कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष किए वहीं आरएलपी के एजेंडे पर बोलते हुए कहा की किसान कर्ज माफी, कृषि के लिए मुफ्त बिजली, सशक्त लोकायुक्त, रोजगार के लिए स्थाई रोड़ मैप सहित दर्जनों जनहित के मुद्दो को लेकर हम संघर्ष कर रहे है। यही हमारे प्रमुख एजेंडे में शामिल है क्योंकि जनता से जुड़ी मांगों का स्थाई और तत्काल समाधान निकालना हमारी प्राथमिकता है।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व हनुमान बेनीवाल ने कहा की आजाद समाज पार्टी के साथ मिलकर राजस्थान का यह चुनावी रण लड़ रहे है और राजस्थान के मान-सम्मान की लड़ाई लड़ने में कोई कसर नहीं रखेंगे। बेनीवाल ने जहां भाजपा और कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष किए वहीं आरएलपी के एजेंडे पर बोलते हुए कहा की किसान कर्ज माफी, कृषि के लिए मुफ्त बिजली, सशक्त लोकायुक्त, रोजगार के लिए स्थाई रोड़ मैप सहित दर्जनों जनहित के मुद्दो को लेकर हम संघर्ष कर रहे है। यही हमारे प्रमुख एजेंडे में शामिल है, क्योंकि जनता से जुड़ी मांगों का स्थाई और तत्काल समाधान निकालना हमारी प्राथमिकता है, बेनीवाल ने कहा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने पेपर लीक, घटित अपराध सहित तमाम मुद्दों को लेकर प्राथमिकता से आंदोलन किया। बेनीवाल ने आम जन से रालोपा और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन के पक्ष में मतदान की अपील की । आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के कहा हमें वोट सोच समझकर देने की जरूरत है क्योंकि लोकतंत्र में जनता के हाथ में ताकत होती है, इसलिए गरीब,दलित और पिछड़ों की पैरोकारी करने वालो को ही वोट दे ।

Tags:

About The Author

Latest News

इंडिया चैंपियंस की टीम मैच जीतने में सफल  इंडिया चैंपियंस की टीम मैच जीतने में सफल 
वर्ल्ड चैंपियनशिप: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का खिताब इंडिया चैंपियंस ने पाकिस्तान चैंपियंस को हराकर जीत लिया है। इस मैच...
'लोकतंत्र में राजनीतिक हिंसा के लिए कोई जगह नहीं'
आज का राशिफल 14 जुलाई 2024 :जाने  कैसा रहेगा आज का दिन
संविधान की हत्या करने वाली कांग्रेस के साथ सिर्फ सत्ता के लिए झामुमो गलबहियां कर रहा
सरैयाहाट में दो भाई बहनों से पूछताछ कर मुंबई पुलिस वापस लौटी
मुख्यमंत्री बहन-बेटी माई-कुई योजना के फर्जी फॉर्म मिलने की शिकायत: डीसी
जिला खनन टास्क फोर्स टीम की बड़ी कार्रवाई, दर्जनों कोयला खदान को किया डोजरिंग