फेडरेशन हॉल औद्योगिक आस्थान में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला उघोग बन्धु समिति की बैठक सम्पन्न।

जिलाधिकारी ने उद्यमियो की समस्याओ के निस्तारण हेतु सम्बन्धित अधिकारियो को दिये निर्देश।

फेडरेशन हॉल औद्योगिक आस्थान में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला उघोग बन्धु समिति की बैठक सम्पन्न।

उद्योग बन्धुओ की समस्याओ को प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराये अधिकारीगण। विद्युत से सम्बन्धित आ रही समस्या का निदान समय से कराये सम्बन्धित अधिकारीगण।

मुजफ्फरनगर-  जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी की अध्यक्षता में आज फेडरेशन हॉल औद्योगिक आस्थान मेरठ रोड में जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में रोजगार एप्रेटिसशिप मेला आयोजन, हिंडन नदी का स्वच्छ अविरल प्रवाह सुनिश्चित करने,  एकल खिडकी योजना/निवेश मित्र योजना की समीक्षा की गई, सरकारी अनुदान परक विभागीय योजनओ की समीक्षा के अन्तर्गत एक जनपद एक उत्पाद, मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजना, प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम, प्रदूषण नियन्त्रण बोर्ड, अग्निशमन ,संधावली रेलवे अंडर पास आदि की बिन्दुवार समीक्षा की गई।

बैठक में उद्योग बन्धुओ द्वारा औद्योगिक समस्याओ से जिलाधिकारी को अवगत कराया गया।जिस पर जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियो को समस्याओ के समाधान हेतु निर्देेेशित किया गया। विद्युत समस्याओ के निराकरण हेतु जिलाधिकारी ने कहा कि बिजली ट्रिपिंग की समस्या के निस्तारण हेतु बेगराजपुर औद्योगिक फिडर से द्यरेलु कनेक्शन को अलग करने एवं सभी औद्योगिक फिडरर्स के सट-डाउन का समय निर्धारित करने के भी निर्देश सम्बन्धित अधिशासी अभियन्ता विद्युत वितरण खण्ड को दिये। जिलाधिकारी ने आई0टी0आई0 में आयोजित होने वाले रोजगार मेले के प्रचार-प्रसार हेतु आई0टी0आई0 प्रधानाचार्य को निर्देशित किया गया।

उन्होने कहा कि उद्योग बन्धुओ को उद्योग चलाने मे किसी भी तरह की परेशानी विभागो की ओर से नही आनी चाहिये। बैठक में औद्योगिक संगठनों द्वारा कर्मचारी भविष्य निधि संगठन एवं अन्य समस्यायें भी प्रस्तुत की गयी। उन्होने कहा कि सभी विभाग यह सुनिश्चित करे कि उद्यमियों की समस्याओं का समय से निस्तारण हो ।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी संदीप भागिया, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र बहादुर सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गजेन्द्र कुमार, उपायुक्त जिला उद्योग केन्द्र जैस्मिन, सी0ओ0 सिटी आयुष विक्रम सिंह, चेयरमैन अंकित सिंघल व आई0आई0ए0 चेयरमैन पवन गोयल सहित उद्यमी एवं जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

About The Author

Latest News

आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
बस्ती - जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में कार्यरत लिपिक रागिनी त्रिपाठी के पुत्र स्नेहिल त्रिपाठी का आईआईटी में चयन...
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला
पतंजलि का योग प्रोटोकाल 19 जून से किसान डिग्री कॉलेज बस्ती में - ओम प्रकाश आर्य
पुलिस लाइन मे योग शिविर का आयोजन