बोर्ड मैचों के प्रदर्शन और आगामी रणनीति हेतु उपाध्यक्ष और जी एम क्रिकेट अधिकृत

पटना: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के घरेलू मैच की रूपरेखा एक सप्ताह के भीतर जारी करने सहित अनेक महत्वपूर्ण निर्णय कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में लिया गया। बीसीए कार्यालय में अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में हुई कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में अध्यक्ष के अलावे उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, सचिव जियाउल आरफीन, संयुक्त सचिव सुश्री प्रिया कुमारी, कोशाध्यक्ष आशुतोष नन्दन सिंह, जिला संघों के प्रतिनिधि ओम प्रकाश जयसवाल, सी ए जी नॉमिनी सुश्री पुष्पलता और खिलाड़ी प्रतिनिधि पुरुष वर्ग पवन कुमार सिंह शामिल हुए।

बैठक में भाग ले रहे सचिव ज़ियाउल आरफीन, सी ए जी नॉमिनी सुश्री पुष्पलता और खिलाड़ी प्रतिनिधि पुरुष वर्ग पवन कुमार सिंह का स्वागत किया गया। पूर्व की बैठक की संपुष्टि के बाद इस सत्र के बोर्ड मैचों में अभी तक हुए प्रदर्शन की समीक्षा हेतु उपाध्यक्ष सह क्रिकेटिंग इंचार्ज दिलीप सिंह तथा जी एम क्रिकेट ऑपरेशन सुनील सिंह को अधिकृत किया गया तथा समीक्षोंपरांत आगे की क्रिकेटिंग गतिविधियों की रूप रेखा के निर्धारण हेतु अधिकृत किया गया।  

एक महत्वपूर्ण निर्णय के अनुसार इस घरेलू सत्र की गतिविधियों, योजना एक सप्ताह के अंदर प्रस्तुत करने तथा अविलंब घरेलू सत्र सह अंतर जिला प्रतियोगिता को प्रारम्भ करने के लिए जी एम क्रिकेट ऑपरेशन सुनील सिंह को अधिकृत किया गया। लेखा विभाग द्वारा प्रस्तुत सभी खर्चों को पारित करते हुए लंबित भुगतानों के लिए भी आवश्यक कारवाई हेतु स्वीकृति दी गई।   

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन