2 दिवसीय भागलपुर दौरे पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

2 दिवसीय भागलपुर दौरे पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

भागलपुरः आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत आज दो दिवसीय दौरे पर भागलपुर पहुंच रहे है. आज वो स्वयं सेवक नीरज शुक्ला के आवास पर ठहरेंगे. 22 दिसम्बर को सुबह 10 बजे सुबह मोहन भागवत महर्षि मेंही आश्रम कुप्पाघाट पहुंचेंगे. यहां वे 6 घंटे ठहरेंगे. पहले वो आश्रम के आचार्य श्री हरिनंदन बाबा का कुशल क्षेम जानेंगे साधु संतों से मुखातिब होंगे और भोजन करेंगे. 

भोजन में वो भागलपुर के कतरनी चावल का स्वाद भी चखेंगे. इसके साथ ही प्रस्थान करने के दौरान महर्षि मेंहीं एक विचार फिल्म का ट्रेलर का लोकार्पण करेंगे. उनके आगमन को लेकर आश्रम के व्यवस्थापक, जिला और पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है. उनके सुरक्षा को लेकर एसपीजी की टीम भी भागलपुर पहुंच गई है. सिटी डीएसपी अजय चौधरी ने आश्रम का बारीकी से निरीक्षण किया. इसके साथ ही जहां-जहां वो जाएंगे, इसको लेकर वहां पर बलों की तैनाती का आदेश दिया. 

उनके आने जाने के रूट और कार्यक्रम स्थल पर 53 मजिस्ट्रेट की तैनाती की जाएगी. दंगा नियंत्रण बल, स्थानीय पुलिस बल की तैनाती रहेगी. इसके साथ ही आश्रम के पीछे गंगा नदी में एसडीआरएफ टीम के साथ पुलिस बल तैनात रहेंगे. वहीं उनके आगमन को लेकर खुफिया विभाग भी अलर्ट है. मोहन भागवत को कट्टरपंथियों से खतरा बताया जा रहा है. इसको लेकर चप्पे चप्पे पर कड़ी सुरक्षा रहेगी.

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें
पलामू। एंटी करप्शन ब्यूरो की जांच के कारण पिछले एक दशक से पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें...
छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा : द्वितीय अवसर के लिए आवेदन शुरू, अंतिम तिथि 30 तक
आईपीसी में कई बदलाव, गैंगरेप पर लगेगा धारा-70(1)
हाले एटीपी सेमीफाइनल में पहुंचकर झांग झिझेन ने रचा इतिहास
दिवंगत महान फुटबॉलर पेले की मां सेलेस्टे अरांतेस का 101 वर्ष की आयु में निधन
टी20 विश्व कप: होप के तूफानी अर्धशतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने अमेरिका को 9 विकेट से हराया
साइकिलिंग स्पर्धा के माध्यम से प्रशंसक पेरिस की प्राकृतिक सुंदरता का अनुभव कर सकेंगे: यूसीआई अध्यक्ष