संदिग्ध हालात में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

संदिग्ध हालात में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बदायूं। सिविल लाइन थाना के मीरा सराय मोहल्ले में शनिवार की रात को संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने एक व्यक्ति पर शराब पिलाकर जमीन लिखाकर रुपये न देने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी।मामला थाना सिविल लाइन मीरा सराय स्थित होली चौक का है।

यहां के रहने वाले पास पप्पू (40) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद परिजनों ने गांधी नगर के रहने वाले डीके मौर्य पर पप्पू की जमीन लिखाने के बाद भी रुपये न देने का आरोप लगाया। परिजनों ने बताया कि डीके मौर्य ने पप्पू के साथ गाली गलौज की और उसे मारपीट कर घर से भगा दिया। इससे आहत होकर पप्पू ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन पप्पू के शव को लेकर डीके मौर्य के घर पहुंचे और जमकर हंगामा कांटा।

हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना सिविल लाइन पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। लोगों ने थाना अध्यक्ष से ही नोकझोंक की। काफी प्रयासों के बाद लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाया। तब जाकर परिजनों ने शव पोस्टमार्टम को जाने दिया।मामले में सिविल लाइन थानाध्यक्ष गौरव बिश्नोई ने बताया की एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में फांसी लगाने से मौत हुई है। पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags: muradabad

About The Author

Latest News