यूपी की जनता को भी मिले 450 रूपये में घरेलू सिलेण्डर-महेन्द्र श्रीवास्तव

यूपी की जनता को भी मिले 450 रूपये में घरेलू सिलेण्डर-महेन्द्र श्रीवास्तव

बस्ती - कांग्रेस आर.टी.आई. विभाग के प्रदेश महासचिव एवं बस्ती, गोरखपुर मण्डल प्रभारी महेन्द्र श्रीवास्तव ने केन्द्र की मोदी सरकार से मांग किया है कि राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र के अनुरूप समूचे देश की जनता को 450 रूपये में घरेलू सिलेण्डर उपलब्ध कराया जाय।
प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से महेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव मंें भाजपा ने अनेक लोक लुभावन वायदे मतदाताओं से किये हैं। आखिर उत्तर प्रदेश, बिहार, दिल्ली, महाराष्ट्र सहित देश के अन्य राज्यों की जनता ने क्या अपराध किये हैं कि उन्हें घरेलू गैस सिलेण्डर एक हजार रूपये में खरीदना पड़ रहा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा चुनाव हारने के डर से बौखला गई है। जब कांग्रेस की सरकार में घरेलू गैस सिलेन्डर की कीमत 350 रूपये थी उस समय भाजपा के नेता मंहगाई का रोना रोते हुये ‘मंहगाई डायन खाय जात है’ का नारा लगाते थे किन्तु केन्द्र में भाजपा की सरकार बनते ही घरेलू गैस सिलेन्डर की कीमत 1200 रूपये हो गई। चुनाव के डर से उसमें दो सौ रूपये की कमी की गई। महेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा की सरकार में घरेलू गैस, डीजल, पेट्रोल, खाद्यान्न सामग्री, तेल, मसाला, जीवन यापन से जुड़े सामानों की कीमत आसमान छू रही हैै। अब देश की जनता भाजपा के बहकावे में नहीं आयेगी। भाजपा ने 15 लाख रूपये हर खाते में भेजने का आश्वासन दिया था, जब सरकार बन गई तो काला धन नहीं आया, उल्टे 15 लाख को जुमला करार दे दिया। जनता अब भाजपा का सच समझ चुकी है।

mahendar srivastava congress

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

बोर्ड परीक्षा में लापरवाही पाए जाने पर पांच अधिकारी निलंबित बोर्ड परीक्षा में लापरवाही पाए जाने पर पांच अधिकारी निलंबित
ग्वालियर। माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा आयोजित की जा रही हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्ड्री बोर्ड परीक्षाओं में लापरवाही बरत रहे दो...
आज का राशिफल: 24 फरवरी, 2024
Kushinagar : नफरत में चली गोली, एक युवक की हालत गंभीर
बैंक डकैती : कैशियर को गोली मारकर बैंक लूट का प्रयास,दोनों आरोपी गिरफ्तार
डिस्पोजेबल कप पर लगाने होंगे नाम वाले स्टीकर्स, ताकि कचरा कौन फैला रहा है पकड़ में आ सके!
जल जीवन मिशन की प्रगति के लिए एकजुट होकर करें कार्य - चौधरी
पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा उदयपुर का बाघदड़ा नेचर पार्क