योगी सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले से टकराई कार, बाल-बाल बचे नेता

योगी सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले से टकराई कार, बाल-बाल बचे नेता

लखनऊ। योगी सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना के काफिला का एक्सिडेंय हो गया है। उनके काफिले की एक गाड़ी दूसरी गाड़ी से जा टकराई। इस हादसे में मंत्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं, लेकिन जिस गाड़ी से टक्कर हुई है वो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और हादसे की वजह जानने की कोशिश चल रही है।

हादसे का शिकार हुआ मंत्री का काफिला 
बताया जा रहा है कि जब मंत्री सुरेश खन्ना का काफिला लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर था, उसी समय सामने से आ रही एक दूसरी गाड़ी से जोरदार टक्कर हो गई। जानकारी ये मिली है कि वो टक्कर काफिले के ही किसी दूसरी गाड़ी से हुई, लेकिन रफ्तार क्योंकि तेज थी इस वजह से गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा। अभी तक मंत्री द्वारा इस हादसे पर को प्रतिक्रिया नहीं दी गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि उनके काफिले को मौके स रवाना कर दिया गया है।

जिस गाड़ी से काफिले की टक्कर हुई, उसमें सवार एक शख्स को चोटें आई हैं। उन्हें पास के ही एक अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। बताया जा रहा है कि शख्स एक शादी से वापस आ रहा था जब गाड़ी की टक्कर हो गई। अभी के लिए शख्स की हालत स्थिर है और पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है।

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

भाजपा के 10 साल के शासनकाल में देश का युवा बेरोजगार:प्रियंका गांधी वाड्रा भाजपा के 10 साल के शासनकाल में देश का युवा बेरोजगार:प्रियंका गांधी वाड्रा
रुडकी (देशराज पाल)। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को रुड़की के केएलडीएवी मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह...
घोषणा पत्र नए वादों में क्या होगा खास?
 पेट अच्छे से साफ ना हो तो ....?
सरसों के तेल में ये चीजें मिलाकर लगाएं
 दिल्ली समेत कई राज्यों में बारिश का अलर्ट
 कंगना के खिलाफ विक्रमादित्य सिंह 
सिडनी हत्याकांड में छह लोगों की  मौत