प्रधानमंत्री शनिवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से करेंगे बातचीत

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 09 दिसंबर, शनिवार दोपहर 12:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विकसित भारत संकल्प यात्रा (वीबीएसवाई) के लाभार्थियों के साथ बातचीत करेंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री सभा को संबोधित भी करेंगे।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी। बयान में कहा गया है कि इस कार्यक्रम में देशभर से हजारों विकसित भारत संकल्प यात्रा लाभार्थी वर्चुअल माध्यम से शामिल होंगे। कार्यक्रम के दौरान देशभर से दो हजार से अधिक वीबीएसवाई वैन, हजारों कृषि विज्ञान केंद्र (केवीके) और कॉमन सर्विस सेंटर (सीएससी) भी जुड़े रहेंगे। इस अलावा कार्यक्रम में बड़ी संख्या में केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक और स्थानीय स्तर के प्रतिनिधि शामिल होंगे।

पीएमओ ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा पूरे देश में सरकार की प्रमुख योजनाओं की संतृप्ति सुनिश्चित करने के उद्देश्य से शुरू की जा रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इन योजनाओं का लाभ समयबद्ध तरीके से सभी लक्षित लाभार्थियों तक पहुंचे।

Tags:

About The Author

Latest News

सीडीओ ने 10 चकबंदी लेखपालों का वेतन बाधित करने का दिया निर्देश सीडीओ ने 10 चकबंदी लेखपालों का वेतन बाधित करने का दिया निर्देश
महराजगंज, मुख्य विकास अधिकारी संतोष कुमार राय द्वारा निर्वाचन ड्यूटी प्राप्त करने से इनकार करने पर 10 चकबंदी लेखपालों का...
सामान्य प्रेक्षक अग्रवाल ने कमीशनिंग कार्य का किया निरीक्षण
 केंद्रीय विद्यालय गोपालपुर में आयोजित हुए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम
सकल जैन समाज ने निकाली अहिंसा साइकिल रैली
मुख्यमंत्री योगी ने केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए किया डेढ़ घंटे तक रोड शो
मैं सत्य का पथिक हूं और राजस्थान की धरती पर सत्य की आवाज को मजबूती मिलती है - योगी
कार्य में लापरवाही बरतने वाले 131 कार्मिकों पर एफआईआर दर्ज