अलग अलग सडक हादसों में दो की मौत

रामसनेहीघाट/बाराबंकी। बुधवार देर रात कोटवा सड़क– कोटवा धाम रोड पर चौकी हथौंधा अंतर्गत पैदल चल रही एक महिला को पिकअप ने टक्कर मार दी। इस हादसे में अस्पताल ले जाते समय महिला की पर ही मौत हो गई। चौकी हथौंधा क्षेत्र अंतर्गत मालती देवी उम्र 53 वर्ष पत्नी हनुमान ग्राम सोहिलपुर निवासनी पैदल जा रही थी।तभी सोहिलपुर ठेका शराब के पास तेज रफ्तार  पिकअप ने टक्कर मार दी जिससे बुरी तरह घायल हो गई। घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामसनेहीघाट इलाज के लिए लाया गया।
 
जहां इलाज के दरमियान महिला की मृत्यु हो गई। मृतक महिला के परिजनों ने कोतवाली रामसनेहीघाट में तहरीर देकर गाड़ी संख्या यूपी 32 जेड एन 7585 पर मुकदमा दर्ज कराया।दूसरी घटना दरियाबाद रोड की तरफ राम सनेही घाट कोतवाली के बेल्हा चौराहा बाजार के पास ब्रह्मदेव मंदिर के समीप गुरुवार की सुबह खड़ी एक ट्रक के चालक द्वारा अचानक गेट खोलते उसकी चपेट में आने से साइकिल सवार छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक लेकर मौके पर फरार हो गया।
 
स्थानीय कोतवाली अंतर्गत सुबह लगभग आठ बजे-
कक्षा 11 का छात्र शोभापुर निवासी दिनेश का 17 वर्षीय पुत्र नीरज सिंह साइकिल से अपने विद्यालय सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज सुमेरगंज आ रहा था। तभी बेल्हा चौराहा बाजार के पास ब्रह्मदेव मंदिर के समीप गुरुवार की सुबह खड़ी एक ट्रक के चालक द्वारा अचानक गेट खोलते उसकी चपेट में आने से साइकिल सवार छात्र के सिर पर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई और चालक ट्रक लेकर मौके पर फरार हो गया।
 
सूचना पर पहुची पुलिस ने परिजनों को घटना से अवगत कराने के साथ ही शव को पी एम के लिए भेज दिया कोतवाल ओपी तिवारी ने बताया कि स्टेशन की तरफ से आ रही ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी है और एक्सीडेंट कर के मौके से भागने में कामयाब रही।खोज बीन चल रही है। मौके पर मंदिर में मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक खड़ी थी अचानक से गेट खोलते हुए नीरज गेट की चपेट मे आ गया और उसकी मौत हो गई।
 
 
 
Tags: Barabanki

About The Author

Related Posts

Latest News