जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई जिला उद्योग एवं जिला व्यापार बंधु की बैठक

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई जिला उद्योग एवं जिला व्यापार बंधु की बैठक

रामपुर: सोमवार को जिलाधिकारी जोगिन्दर सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला उद्योग बंधु एवं जिला व्यापार बंधु की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने उद्यमियों की सभी समस्याओं को सुना और गम्भीरतापूर्वक निस्तारण करने के  सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए।उन्होंने पूर्व में उद्योग बन्धुओं की बैठक में सम्बन्धित अधिकारियों को दिए गए निर्देशों के सम्बंध में कार्यवाही के बारे में जानकारी दी।
 
बैठक में उद्यमियों द्वारा बताया गया कि औद्योगिक अस्थान रोशन बाग में पुलिस की गश्त बढ़ा दी जाए जिस पर जिलाधिकारी ने सुरक्षा व्यवस्था के सम्बन्ध में पुलिस क्षेत्राधिकारी को निर्देशित किया कि औद्योगिक अस्थान में रात्रि 08ः00 बजे से 10ः00 बजे के बीच पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ा दी जाए।औद्योगिक अस्थान के इकाईयों के आस-पास अनाधिकृत व्यक्तियों पर आवश्यक कार्यवाही की जाए जिससे उद्यमियों को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।
 
स्वार क्षेत्र में गन्दे नाले से बहने वाले पानी को मिनी औद्योगिक अस्थान स्वार में आने के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका स्वार से जानकारी प्राप्त की जिस पर अधिशासी अधिकारी ने बताया कि नाले के निर्माण हेतु टेण्डर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और शीघ्र ही नाली निर्माण का कार्य कराया जायेगा।इस अवसर पर उपायुक्त उद्योग मुकेश कुमार,उद्यमी एवं व्यापारी बन्धु उपस्थित रहे।
 
 
Tags: Rampur

About The Author

Latest News

केजीएमयू में कर्मचारी लिपिक संवर्ग को मिली पदोंन्नति केजीएमयू में कर्मचारी लिपिक संवर्ग को मिली पदोंन्नति
लखनऊ। किगं जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय में आखिरकार कर्मचारियों को पदोन्नति प्रक्रिया तेज हो गयी है। शनिवार को कर्मचारी परिषद द्वारा...
ये है जनता का जनादेश, भाजपा की उल्टी गिनती शुरू - धीरेंद्र प्रताप 
डीएम और एसपी ने थाना समाधान दिवस पर समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का दिया निर्देश
कोतवाली सदर में डीएम-एसपी ने सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के निर्देश
भारत विकास परिषद मनवर शाखा की बैठक मंें पौधरोपण का निर्णय
ऑन लाइन हाजिरी के विरोध में 15 संगठनों ने बनाया प्रदेश स्तरीय संयुक्त मोर्चा
राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन