रालोद अब शहरी क्षेत्र में भी पांव पसार रही

रालोद अब शहरी क्षेत्र में भी पांव पसार रही

लखनऊ : राष्ट्रीय लोक दल की महिला शाखा नारी शक्ति संगठन की प्रदेश महासचिव शालिनी सिंह तथा उनकी सहयोगी व युवा नेत्री रूचि शर्मा द्वारा काकोरी क्षेत्र में एक नारी शक्ति सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें महिला सशक्तीकरण -वर्तमान राजनीति में उनकी भूमिकाह्व विषय पर राजनैतिक चर्चा की गई साथ ही महिलाओं को किस प्रकार राष्ट्रीय लोकदल से अधिक से अधिक संख्या में जोड़ा जाए इस विषय पर एक गहन विमर्श का आयोजन किया गया। अनुपम मिश्रा ने आधी आबादी को पार्टी  से और अधिक संख्या में किस प्रकार जोड़ा जाए इस विषय पर प्रकाश डालते हुए कई सुझाव दिए उन्होंने कहा कि एक लंबे समय से नारी विमर्श सुनते चले आ रहे हैं पर महिलाओं की सामाजिक, राजनैतिक तथा आर्थिक स्थिति जस की तस बनी हुई है।  

इसलिए आज आवश्यकता है कि हम गॉंव किसान के साथ शहरी लोगों को खासतौर पर महिलाओं को पार्टी से जोड़े व उनकी सक्रिय भागीदारी को समाज के हर क्षेत्र में बढ़ावा दें और उनके विचारों को सुनने समझने के तत्पश्चात क्रियान्वयन करें। मनीषा अहलावत  ने भी महिलाओं की राजनैतिक भागीदारी पर बल दिया तथा महिलाओं के हितों व अधिकारों के लिए सतत संघर्ष करते रहने की बात कही। शालिनी  सिंह ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी द्वारा महिलाओं व पार्टी के हित संबंधी समस्त आदेशों की अनुपालना सुनिश्चित करेंगी। प्रदेश महासचिव अंबुज पटेल ने सफल कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई देते हुए मिलकर साथ काम करने का वचन दिया। 

 
 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस