होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया ने नवम्बर 2023 में बेचीं 4,47,849 युनिट्स

पटना: होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने आज नवम्बर 2023 के लिए अपने सेल्स के आंकड़ों की घोषणा की।

कंपनी ने त्योहारों के सीज़न में सेल्स में बढ़ोतरी दर्ज की और पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 20 फीसदी विकास दर्ज किया है। नवम्बर माह में कंपनी ने कुल 4,47,849 युनिट्स बेचींइनमें 4,20,677 युनिट्स की डोमेस्टिक सेल्स और 27,172 युनिट्स का निर्यात शामिल है।

नवम्बर 2023 के मुख्य बिन्दु

प्रोडक्टः प्रीमियम मिड-साइज़ 350सीसी मोटरसाइकिल सेगमेन्ट में अपनी स्थिति को सशक्त बनाए हुए एचएमएसआई ने रु 1,99,900 (एक्स- शोरूमदिल्ली) की विषेश कीमत पर नई रेट्रो क्लासिक सीबी350 का लॉन्च किया। यह मोटरसाइकिल आधुनिक टेक्नोलॉजी और बेहतर परफोर्मेन्स के साथ सदाबहार क्लासिक डिज़ाइन में तैयार की गई हैजो उपभोक्ता के लिए बेजोड़ अनुभव सुनिश्चत करती है।

बिगविंग नेटवर्क का विस्तारः #GoRidin के उत्साह को आगे बढ़ाते हुएएचएमएसआई ने बैंगलुरू (कर्नाटक) और नागेगरकोइल (तमिलनाडु) में बिगविंग का उद्घाटन किया।

सड़क सुरक्षाः भारत में सड़क सुरक्षा जागरुकता का विस्तार करते हुए एचएमएसआई ने देश के 12 शहरों- भटिंडा (पंजाब)बागेपाल्ली (कर्नाटक)कोल्हापुर (महाराष्ट्र)तुलुगिया (असम)चित्तौड़गढ़ (राजस्थान)ऐज़वाल (मिज़ोरम)हुबली (कर्नाटक)हैदराबाद (तेलंगाना)चेन्नई (तमिलनाडु)देवस (मध्य प्रदेश)नासिक (महाराष्ट्र) और नोएडा (उत्तर प्रदेश) में जागरुकता अभियान का आयोजन किया। कंपनी ने दिल्ली में अपने टैफिक ट्रेनिंग पार्क की नौवीं सालगिरह का जश्न भी मनाया।

मोटरस्पोर्ट्सः आईडेमिट्सु होण्डा रेसिंग इंडिया टीम ने पांचवें राउण्ड में 6 पॉइन्ट्स स्कोर किएइस तरह 2023 एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप (एआरआरसी) में टीम अब तक कुल 27 पॉइन्ट्स स्कोर कर चुकी है। इसी बीच होण्डा रेसिंग कॉर्पोरेशन ने 2024 और 2025 मोटोजीपी वर्ल्ड चैम्पियनशिप सीज़न के लिए ल्युका मारिनी को साईन करने की घोषणा की है।  

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें एसीबी के अनुसंधान में एक दशक से अधूरी है पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें
पलामू। एंटी करप्शन ब्यूरो की जांच के कारण पिछले एक दशक से पलामू के नक्सल प्रभावित इलाकों की 17 सड़कें...
छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा : द्वितीय अवसर के लिए आवेदन शुरू, अंतिम तिथि 30 तक
आईपीसी में कई बदलाव, गैंगरेप पर लगेगा धारा-70(1)
हाले एटीपी सेमीफाइनल में पहुंचकर झांग झिझेन ने रचा इतिहास
दिवंगत महान फुटबॉलर पेले की मां सेलेस्टे अरांतेस का 101 वर्ष की आयु में निधन
टी20 विश्व कप: होप के तूफानी अर्धशतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने अमेरिका को 9 विकेट से हराया
साइकिलिंग स्पर्धा के माध्यम से प्रशंसक पेरिस की प्राकृतिक सुंदरता का अनुभव कर सकेंगे: यूसीआई अध्यक्ष