नींव खुदाई से निकले नर कंकाल की चर्चा से क्षेत्र मे सनसनी

8 साल पहले अचानक गायब हुए शहजाद का हो सकता है नर कंकाल

नींव खुदाई से निकले नर कंकाल की चर्चा से क्षेत्र मे सनसनी

शहजाद की मां और पत्नी ने पुलिस से इंसाफ की लगाई गुहार शहजाद के गायब होते ही मकान मालिक घर छोड़कर चले गए थे दिल्ली शहजाद की मां पत्नी और बच्चे जिक्र करते ही फफक फफक कर रो पड़े

शामली थानाभवन- मकान में नींव खुदाई के दौरान नर कंकाल निकालने की चर्चा क्षेत्र में आग की तरह फैली है। चर्चा के बाद 8 साल पहले अचानक घर से गायब हुए शहजाद की मां शाहिदा एवं पत्नी बच्चों ने नर कंकाल को गायब करने का आरोप लगाकर इंसाफ की गुहार लगाई है। जबकि नींव खुदाई करने वाले मकान मालिक ने मामले को कोरी अफवाह बताया है।शामली जनपद के थानाभवन के गांव हसनपुर लुहारी में नौशाद पुत्र इदरीश जिन्होंने गांव की ही फरजाना पत्नी अतीक शहजाद की सौतेली बहन एवं अय्यूब पुत्र समयदीन से दो साल पूर्व यह मकान खरीदा था। मकान को तोड़कर निर्माण कर रहे थे गांव में ऐसी चर्चा फैल गई की निर्माण के दौरान मकान की नींव से कुछ दिन पहले नर कंकाल मिला था। नर कंकाल के पास से कीपैड वाला मोबाइल अंगूठी एवं अन्य कई सामान भी मिलने की चर्चा है।
 
जिसको नींव खोदने वाले लोगों ने कहीं गायब कर दिया। चर्चा गांव में फैली तो गांव निवासी शाहिदा पत्नी समयदीन ने बताया कि उसके पति की दो शादी हुई थी। दूसरी बीवी जिसके बच्चे फरजाना और अय्यूब उस मकान में रहते थे। जहां नर कंकाल मिलने की चर्चा है। करीब 8 साल पहले उसका बेटा शहजाद जिसकी उम्र उस समय 25 वर्ष थी यह कहकर घर से निकला था कि उसे दिल्ली जाना है और वहां से अपने कपड़े लेकर आएगा और आज तक वह घर वापस नहीं लौटा। उसे आज भी अपने बेटे का इंतजार है शाहिदा ने बताया कि शहजाद के पिता की करीब 22 साल पहले मौत हो गई थी। शहजाद की पत्नी बस्सो अपने चार बच्चों के साथ दूसरे मकान में रहती हैं। उसके बच्चों को पालने वाला आज भी कोई नहीं है। शाहिदा ने कहा कि उसे जानकारी मिली है कि जो लोग अब नींव खुदाई कर रहे हैं उन्होंने हड्डियों को गायब कर दिया है।
 
हड्डियों की जांच होनी चाहिए और उसे इंसाफ मिलना चाहिए वही शहजाद की पत्नी बस्सो का कहना है कि आसपास के बच्चों ने भी उक्त लोगों को मकान से नर कंकाल की हड्डियों को कट्टे में भरते देखा है। उसे शक है कि यह हड्डियां उसके पति शहजाद की थी। शहजाद का जिक्र आते ही उसके चार बच्चे और बस्सो रोने लगी और इंसाफ की गुहार लगाई। हालांकि चर्चा फैलने के बाद निर्माणाधीन मकान के पास लोगों की भीड़ लगी हुई है और लोगों में मामला चर्चा का विषय बना है। जबकि मकान का निर्माण कर रहे नौशाद पुत्र इदरीश ने बताया कि करीब 2 साल पहले उन्होंने यह मकान समयदीन के बच्चों से खरीदा था जो अब दिल्ली चले गए हैं। यहां पर कोई नर कंकाल नहीं मिला है। किसी ने शहजाद के परिवार वालों को बहला फुसलाकर कर इस तरह की अफवाह फैलाई है।
 
मासूमो ने ने बताई हकीकत-
नींव से नरकंकाल मिलने के बारे में पड़ोसी बच्चे आरसी पुत्री नौशाद उम्र करीब 12 साल, अफिसा, साफिया  आदि ने बताया कि कुछ दिन पहले करीब 2:00 बजे जब वह मकान में मिट्टी लेने गए थे वहां पर आदमी की हड्डियां निकली थी जिसमें सर की खोपड़ी भी थी और कुछ लोग उसे कट्टे में भर रहे थे। हालांकि बच्चे जब यह बात बता रहे थे वह थोड़ा सहम गए और डरे हुए हैं। वहीं पड़ोसी ने भी बताया कि मकान से नर कंकाल मिलने की चर्चा चल रही है। अगर ऐसी बात है तो पूछताछ करके हकीकत का पता चलना चाहिए। शहजाद ज्यादा समय अपनी सौतेली बहन फरजाना के घर पर ही रहता था।
 
नर कंकाल निकालने का मामला कंही हकीकत तो नहीं-
शहजाद के अचानक घर से गायब होने के बाद शहजाद का कुछ पता नहीं चला कहीं ऐसा तो नहीं किसी ने शहजाद की हत्या कर घर में ही शव को दबा दिया हो इसके कारण आज तक कुछ पता नहीं चल पाया। अगर शहजादा का नर कंकाल वास्तव में मिला है तो हकीकत बाहर आनी चाहिए और शहजाद की मां पत्नी और बच्चों को इंसाफ मिलना चाहिए।
 
 
 
Tags: Shamli

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस