सीएम योगी आदित्यनाथ हैदरगढ़ में गरजे

ये सब राम भक्तो पर गोली चलवाते थे,इनको वोट दोगे: सीएम योगी

हैदरगढ़/बाराबंकी। आज नया भारत देश व दुनिया के अंदर साक्षी है,सीमाएं सुरक्षित हुई,विकास हुआ,और गरीब कल्याण योजना में नया रिकार्ड बनाया गया, पहले गरीब भूख से मरता था,किसान आत्महत्या कर लेते थे,विकास होते नही थे,जो होते भी थे वो कार्यों में भ्रष्टाचार की भेट चढ़ जाता था। ऐसी कोई जगह नहीं जहा कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने भ्रष्टाचार न किया हो, एक माफिया मरता है तो उसके परिवार से मिलने जाते है,कोई माफिया को जेल होती है तो जेल में उससे मिलते है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ये सब नही होता है। माफियाओं का सफाया हो गया है। जो छोटे छोटे माफिया बचे है वो बोलो में घुस गए है बाहर निकलना छोड़ दिए शांति पकड़ लिए है। उनको बता है,को कब बाबा की पुलिस से उनकी भेंट हो जाए। हमारी सरकार में 10 वर्ष के अंदर भारत में 7 करोड़ लोगो को 5 लाख का इलाज हुआ है।
 
50 करोड़ लोगो के जनधन खाते खोले गए,10करोड़ लोगो के घर उज्ज्वला योजन का गैस सिलेंडर पहुंचाया गया। इसमें क्या मोदी जी ने किसी का चेहरा देखा,नही मोदी जी ने सबका साथ सबका विकास किया, जितनी योजनाएं चल रही है,क्या समाजवादी पार्टी व कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता लाभ नहीं ले रहे। और चुनाव जीतने के बाद भी सारी योजनाएं जारी रहेंगी, मोदी जी ने यही आश्वासन दिया है भारत को आत्म निर्भर भारत बनाना है, मैं आज बाराबंकी आया हु,भारतीय जनता पार्टी सभी को सम्मान देने का काम कर रही,सबका विकास और सबका साथ दे रही है। और ये जो चुनाव लडने आए है कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लोग ये सब राम भक्तो पर गोली चलवाते थे,और आतंकवादियो पर दर्ज मुकदमे वापस लेते थे।
 
पूरा चुनाव राम भक्तो के बीच में होना है। लोग कहते है जो राम का नही वो किसी काम का नही,कहते है, होइहय वही जो राम रच राखा। इसी लिए हमारी प्रत्यासी राजरानी रावत को आप लोग भारी मतों से विजय बनाए। उक्त भाते आज हैदरगढ़ के ग्राम्यांचल महाविद्यालय ग्राउंड में जन सभा में सीएम योगी ने कही। इस अवसर में भाजपा कार्यकर्ता बड़े जोस में दिखे,देश बढ़ेगा और बढ़ेगा मोदी को गारंटी इस गाने पर खूब झूमते दिखे। वही राकेश वर्मा ग्राम प्रधान दौलतपुर,भाजपा नेता सुशील पटेल लंबरदार,अंबर शरण जायसवाल, भाजपा नेता मोहित वर्मा ग्राम प्रधान नेराकाबूलपुर,पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुनील सिंह,भानू बाजपेई ग्राम प्रधान जरौली सहित क्षेत्र के दर्जनों गांव से हजारों की संख्या में बड़े बड़े कपीले के साथ हैदरगढ़ ग्राम्यांचल महाविद्यालय के मैदान में लोग पहुंचे।
 
Tags: Barabanki

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस