भारती सिंहकी बिगड़ी तबीयत

भारती सिंहकी बिगड़ी तबीयत

भारती सिंह: कॉमेडियन भारती सिंह अपनी कॉमिक टाइमिंग और मदमस्त अंदाज के लिए अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन बीते कुछ समय से भारती सिंह  हेल्थ इश्यूज झेल रही हैं, उनकी गॉलब्लेडर में स्टोन बताया जा रहा है. जिसकी वजह से एक बार फिर उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा है. भारती सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल लाइफ ऑफ लिंबाचिया पर एक नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें कॉमेडियन अस्पताल में नजर आ रही हैं. भारती व्लॉग में कहती हैं कि उन्हें डॉक्टर ने ज्लद ही सर्जरी कराने के लिए कहा है, जो वह कराएंगी. 

एक बार फिर अस्पातल में एडमिट भारती सिंह

मई महीने की शुरुआत में भारती सिंह  अस्पताल में एडमिट हुई थीं. तब भी उन्होंने व्लॉग शेयर किया था और अपना हेल्थ अपडेट देते हुए गॉलब्लेडर में स्टोन होने की बात बताई थी. फिर अस्पताल से भारती की छुट्टी हो गई थी. भारती ने अस्पताल से छुट्टी के बाद अपना वर्क कमिटमेंट पूरा किया, जिसमें उन्होंने डांस दीवाने का वीकेंड एपिसोड और ऑरी के साथ पॉडकास्ट भी शूट किया. वहीं अब एक बार फिर से भारती सिंह को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है.  
भारती सिंह हैं बेटे के लिए परेशान
भारती सिंह  ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया वह अस्पताल में हैं और हर्ष उनकी देखभाल कर रहे हैं. ऐसे में उनका बेटा घर पर नैनी के साथ रहने वाला है. भारती ने व्लॉग में कहा- मैं प्रार्थना करती हूं कि मुझे कोई स्टोन न निकले. मुझे मेरे बच्चे से दूर मत करो. मैं कैसे उसके बिना वहां रहूंगी, शूट के तुरंत बाद मैं अस्पताल जाउंगी.  

दवाओं पर शूट किया पूरा

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो भारती सिंह  को डॉक्टर्स ने हैवी पेन किलर्स पर रखा था और उन्होंने दवाएं खाकर शूट पूरा किया है. भारती ने अपने व्लॉग में जिक्र किया है कि उन्हें अभी भी काफी दर्द है, जो बर्दाश्त से बाहर है. भारती के अनुसार, उनका ऑपरेशन 12 मई को होगा. भारती का नया व्लॉग सामने आने के बाद कॉमेडियन के फैंस जल्द से जल्द उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

 

About The Author

Latest News

पाक सेना छावनी में बड़ा आतंकी हमला, 17 जवानों की मौत, 4 आतंकवादी ढेर	पाक सेना छावनी में बड़ा आतंकी हमला, 17 जवानों की मौत, 4 आतंकवादी ढेर
इस्लामाबाद , 16 जुलाई पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में सोमवार सुबह सेना के छावनी क्षेत्र में एक भीषण...
इस राज्य की सीमा से भी भारत में घुस रहे हैं आतंकी
देश के 19 राज्यों में चार दिन तक भारी बारिश का अलर्ट
डब्ल्यूबीबीएल: वेस्टइंडीज की कप्तान हेले मैथ्यूज की मेलबर्न रेनेगेड्स में वापसी
 बार्बी डॉलक्या आपने पहचाना कौन हैं वो एक्ट्रेस?
 मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी समेत पांच जवान घायल 
करणी सेना ने अपने जिला अध्यक्ष युवा शक्ति का धूमधाम से बनाया जन्मदिन