डीआरएम ने रेल श्रमिकों से किया संवाद

आलमनगर व अमौसी स्टेशन का किया निरीक्षण

डीआरएम ने रेल श्रमिकों से किया संवाद

लखनऊ। उत्तर रेलवे के डीआरएम एसएम शर्मा ने बुधवार को लखनऊ परिक्षेत्र में आने वाले आलमनगर और अमौसी स्टेशन पहुंचे और वहां पर गुड्स साइडिंग और मालगोदाम का निरीक्षण किया। उपस्थित श्रमिकों से संवाद किया तथा उनसे उनके आवास, खानपान इत्यादि की जानकारी प्राप्त की तथा उनके कार्य की सराहना करते हुए उनको प्रेरित किया। व्यापारियों के साथ आयोजित होने वाली बैठक के दौरान व्यापारियों द्वारा उठाए गए मुद्दों को दृष्टिगत रखते हुए। 

आलमनगर और अमौसी रेलवे स्टेशनों पर स्थित गुड्स साइडिंग को उन्नत करने की बात दोहरायी। सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने बतायाा कि डीआरएम ने आलमनगर स्टेशन पर वृक्षारोपण भी किया। मण्डल की बिजनेस डेवलपमेंट यूनिट के साथ निरंतर विचार-विमर्श करते हुए इस दिशा में अपने सुझाव तथा निर्देश पारित किए जाते हैं। निरीक्षण में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक (फ्रेट) राहुल एवं वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबन्धक, रजनीश श्रीवास्तव और अन्य रेलकर्मी उपस्थित रहे। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

मध्‍यप्रदेश के 20 जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, बड़ा तालाब में बढ़ा जलस्‍तर मध्‍यप्रदेश के 20 जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, बड़ा तालाब में बढ़ा जलस्‍तर
भोपाल। राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में बारिश का सिलसिला जारी है। भोपाल शहर में रविवार सुबह फुहारें...
 21 जुलाई के बाद स्मार्ट मीटर होंगे प्रीपेड
मुंबई में भारी बारिश से कई इलाकों में जलभराव, पश्चिम रेलवे यातायात बाधित
 मुख्यमंत्री साय आज जशपुर जिला के दाैरे पर
नेपाल बस दुर्घटना : तीन दिनों में सिर्फ 5 शव बरामद, हादसे के बाद कुल 65 लोग हुए थे लापता
नेपाल से प्रतिदिन 800 मेगावाट से अधिक बिजली खरीद रहा भारत
खुद के सम्मान का मार्ग प्रशस्त करना हो तो दूसरों को सम्मान दीजिए : सोनल नागर