आतंकवाद के समर्थक और राम विरोधियों को जनता नहीं करेगी वोट : योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साक्षी महाराज के पक्ष में की चुनावी सभ

आतंकवाद के समर्थक और राम विरोधियों को जनता नहीं करेगी वोट : योगी

-उप्र विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, मंत्री दयाशंकर सिंह रहे मौजूद

उन्नाव। मुख्यमंत्री योगी ने आदित्यनाथ ने सोमवार को एक चुनावी जनसभा में कांग्रेस-सपा के विरोध में और भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो आतंकवादियों पर से मुकदमें हटाते हैं, राम का विरोध करते हैं, रामभक्तों पर गोली चलवाते हैं उन्हें वोट देकर पाप का भागी कोई नहीं बनेगा।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब तो दो चरणों में 191 सीटों पर चुनाव हुए हैं। देश के अंदर जो रुझान है उससे स्पष्ट है कि फिर एक बार मोदी सरकार। लोगों के मन में मोदी सरकार को फिर लाने की उत्सुकता है। यह यूं ही नहीं है। पिछले दस सालों में मोदी ने जो देश के लिए कार्य किया, उससे देश का हर नागरिक चाहता है कि मोदी एक बार फिर पीएम बनें।

वैश्विक स्तर पर भारत को सम्मान दिलाने का हो या देश के अंदर नक्सलवाद को समाप्त करने का, हर क्षेत्र में अदभुत कार्य हुआ है।मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 से पहले और अब की तुलना करें तो सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा। पहले गरीब को सर ढकने के लिए छत नहीं होती थी। आज पीएम मोदी ने सबको घर दिया है। पहले पानी तक नहीं मिल पाता था। आज 80 करोड़ लोगों को राशन, 60 करोड़ को आयुष्मान भारत की सुविधा मिल रही है। इनके अलावा यदि किसी को इलाज कराने की जरूरत होती है तो कोई विधायक सांसद हमें पत्र भेजते हैं तो हम तुरंत जरूरतमंदों के खाते में पैसे भेज देते हैं।उन्होंने कहा कि पहले किसान आत्महत्या करता था। आज उन्हें सुविधाएं मिल रही हैं। किसान सम्मान निधि मिल रही है।

यूपी में भाजपा सरकार ने साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी। पीएम मोदी के नेतृत्व में 10 लाख युवाओं को नौकरी दी गयी। यही अंतर है हमारी और उनकी सरकारों में। सपा की सरकार में युवाओं के हाथों में तमंचे पकड़ाए जाते थे, आज टैबलेट दिए जा रहे हैं। चार करोड़ मकान बने हैं। अगर किसी गरीब का मकान नहीं बन पाया, उसका अगले पांच साल में पीएम मोदी घर बनवाएंगे।योगी ने कहा कि आज सुरक्षा, सम्मान, विकास और गरीब कल्याण भी है। आतंकवाद का सामना कैसे होता है और उसका खात्मा कैसे होता है, जम्मू कश्मीर में मोदी सरकार ने दिखा दिया है। कश्मीर में श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान हुए थे। आज वह कश्मीर पूरी तरह से हमारा हो गया है। पाकिस्तान पटाखा फूटने पर सफाई देता है। पाक कहता है कि साहब मेरा हाथ नहीं है। उसे मालूम है कि यह नया भारत है। यह छेड़ता नहीं है। अगर कोई छेड़ता है तो छोड़ता नहीं है।

सपा के हैं आतंकियों से रिस्ते : योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा का आतंकियों के साथ रिस्ते हैं। हमारे यहां बम विस्फोट करने वाले आतंकियों पर से सपाई मुकदमें हटाने का काम कर रहे थे। कांग्रेस और सपा का राम का विरोध करने का भी इतिहास है। कोई कहता था कि राम हैं ही नहीं तो कोई कहता था कि अयोध्या में परिंदा पर भी नहीं मार सकता है। कांग्रेस के घोषणा पत्र में कहा गया है कि उनकी सरकार बनीं तो अल्पसंख्यकों को उनके हिसाब से खाने की छूट दी जाएगा।योगी ने कहा कि पूछना चाहता हूं कि उन्हें क्या छूट देने वाले हैं। ज्यादातर अल्पसंख्यक भी वही थाल खाते हैं जो देश का बहुसंख्यक खाता है। क्या कांग्रेस गोमांस भक्षण की छूट देने वाली है। भाईयों हमारी आस्था को चोट पहुंचाने का कांग्रेस कोई अवसर नहीं छोड़ना चाहती। लेकिन क्या ऐसे लोगों को हम वोट देंगे जो हमारी आस्था को चोट पहुंचा रहे हैं।सीएम योगी ने भाजपा के पक्ष में बढ़-चढ़ कर मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि 13 मई को मतदान होगा। भीषण गर्मी होगी। सुबह ही मतदान कीजिए। अपने साथ दो परिवारों को ले जाईए। हमारे सांसद और विधायक गण हो सकता है कि घर-घर न जा पाएं। इसलिए आप मोदी, योगी, साक्षी महाराज और विधायक बन जाएं। आत्मनिर्भर भारत के लिए, भारत के विकास के लिए मतदान कीजिए। तभी विकसित भारत बनेगा।इस मौके पर चुनावी सभा को उप्र विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, प्रत्याशी साक्षी महाराज, विधायक आशुतोष शुक्ल समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

Tags: Unnao

About The Author

Latest News

 मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी समेत पांच जवान घायल   मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी समेत पांच जवान घायल 
जम्मू: डोडा जिले के एक जंगली क्षेत्र में सोमवार रात आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस...
करणी सेना ने अपने जिला अध्यक्ष युवा शक्ति का धूमधाम से बनाया जन्मदिन
मुंबई एक्सप्रेस हाईवे के पास बस-ट्रैक्टर की टक्कर, पांच की मौत
सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक अधिकारी समेत चार जवान शहीद
उड़ान के 90 मिनट बाद एनाउंसमेंट-माफ कीजिए कुछ दिक्कत आ रही है, यात्रियों में हड़कंप
 खराब लाइफस्टाइल से ओवेरियन सिंड्रोम की समस्या
बिहार में 18 नहीं 17 जुलाई को छुट्टी