कानपुर में अधेड़ की बेटे ने गला घोटकर की हत्या

कानपुर में अधेड़ की बेटे ने गला घोटकर की हत्या

कानपुर। महाराजपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्निया पुरवा में रविवार सुबह एक खाली प्लॉट में अधेड़ का शव पाया गया। जांच के दौरान पता चला कि उसके बेटे ने ही शनिवार रात गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को घर से लगभग पचास मीटर दूर फेक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।पुलिस उपायुक्त पूर्वी एस.के. सिंह ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्निया पुरवा गांव निवासी राजेन्द्र उर्फ राजू कुरील (50) का शव घर से लगभग 50 मीटर दूर बबूल के पेड़ के पास पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

घटनास्थल के निरीक्षण और साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। जांच के दौरान परिजनों से गहराई से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक राजेंद्र (50) शराब पीने का आदी था। शनिवार शाम को राजेंद्र व उसके छोटे बेटे अरुण के मध्य घर पर ही खाने को लेकर मारपीट हुई, जिसमें अरुण ने गला दबाकर हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने और गुमराह करने के लिए शव को घर के पीछे खाली जगह पर डाल दिया गया। सख्ती से परिजनों से पूछताछ की गई तो मृतक के पुत्र अरुण ने घटना का इकबाल किया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपित को हिराशत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags: kanpur

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस