शादी में छर्रा पहुंचे भाबीजी घर पर हैं के मनोज संतोषी  

शादी में छर्रा पहुंचे भाबीजी घर पर हैं के मनोज संतोषी  

अलीगढ़। भाबीजी घर पर हैं और हप्पू की उलटन पलटन के लेखक मनोज संतोषी का अलीगढ़ आना-जाना रहता है। मनोज संतोषी छर्रा में एक शादी में शरीक हुए। शादी में उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद दिया। कस्बा वासियों ने जोशीला स्वागत किया। 
   भाभीजी घर पर हैं के लेखक मनोज संतोषी छर्रा कस्बा निवासी आकाश दीप चौहान की पुत्री की शादी में शामिल होने आए। छर्रा में पहली बार आने पर कस्बा वासियों ने उनका माला पहनाकर स्वागत किया। शादी में मनोज संतोषी ने घराती और बरातियों से मुलाकात की। उन्होंने आकाश दीप चौहान की बेटी राखी चौहान को आशीर्वाद दिया। 
    लेखक मनोज संतोषी ने कहा कि कस्बा छर्रा से गहरा नाता रहा है। यहां के लोगों से बहुत प्यार मिला है। मनोज संतोषी को बॉबी चौहान ने खाटू श्याम की मूर्ति प्रतीक चिन्ह बतौर देकर सम्मानित किया। इस मौके पर समर दीप चौहान, प्रशांत चौहान, विशाल दीप चौहान, कुलदीप चौहान, संजीव चौहान, प्रमोद चौहान, अमित कुमार, गौरव कुमार, सौरभ, अखिल, मोहित चौहान।

Tags:

About The Author

Latest News

जिलाधिकारी ने मतदाता जागरूकता बाइक रैली को कलेक्ट्रेट परिसर से हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना जिलाधिकारी ने मतदाता जागरूकता बाइक रैली को कलेक्ट्रेट परिसर से हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना
कौशाम्बी जिले जिलाधिकारी राजेश कुमार राय ने स्वीप के तहत मतदाता जागरूकता बाइक रैली को कलेक्ट्रेट परिसर से हरी झण्डी...
सरकार तीन माह में 5.57 लाख किसानों को सीएम सुखाड़ राहत योजना की राशि देगी
उत्पाद विभाग की छापेमारी, एक लाख रुपये का अवैध शराब जब्त
आईपीएस का तबादला, पियूष पांडेय बने रांची के ग्रामीण एसपी
उपायुक्त के आगाह करने के बावजूद ठगी के शिकार हुए हाई स्कूल के शिक्षक
देवघर के कुख्यात अपराधी बाबा परिहस्त की जेल में मौत
शादी की अफवाहों पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी