समन तामील कराने जा रहे आरक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत

ढोढर थाने में पदस्थ था आरक्षक, कैंटर ने बाइक को मारी थी टक्कर

 समन तामील कराने जा रहे आरक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत

श्योपुर। ढोढर थाने में पदस्थ एक आरक्षक की वाहन दुर्घटना में मौत हो गई। आरक्षक मोटरसाइकिल से समन तामील कराने रघुनाथपुर जा रहा था, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूम से जख्मी हो गया। उपचार के लिए जिला अस्पताल लाते समय आरक्षक की रास्ते में मौत हो गई। रविवार की रातनौ बजे के आसपास यह दर्दनाक हादसा ढोढर थाना क्षेत्र में चंबल नहर रोड पर धनाचया की पुलिया के पास घटित हुई। पुलिस ने अंत:परीक्षण के बाद आरक्षक के शव को सोमवार की सुबह जिला अस्पताल से पूरे सम्मान के साथ उसके गांव के लिए भिजवा दिया। ढोढर थाना पुलिस ने एक्सीडेंट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस संबंध में पुलिस द्वारा बताया गया कि ढोढर थाने में पदस्थ आरक्षक उपेन्द्र रावत 32 वर्ष पुत्र हरिचरण रावत चुनाव ड्यूटी से मुक्त होने के बाद रविवार की रात को समन तामील कराने के लिए रघुनाथपुर जा रहा था। चंबल नहर रोड पर धनाचया की पुलिया के पास उसकी मोटरसाइकिल को सामने से आ रहे कैंटर ने रौंद दिया। हादसे के बाद कैंटर चालक, कैंटर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। हादसे का पता चलने पर ढोढर थाने में पदस्थ स्टाफ आरक्षक को तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल के लिए रवाना हुआ, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। जिला अस्पताल में उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि सोमवार को जिला अस्पताल में आरक्षक के शव का अंत:परीक्षण कराया गया। इसके बाद उसे सम्मान के साथ उसके गांव के लिए रवाना किया गया। इस दौरान जिला अस्पताल में पुलिस अधीक्षक डॉ. राय सिंह नरवरिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतेन्द्र सिंह तोमर, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राजीव कुमार गुप्ता, ढोढर थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह तोमर सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

Tags:

About The Author

Latest News

रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित
रांची। रिम्स के क्षेत्रीय नेत्र संस्थान में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल एवं वेट लैब स्थापित किया गया है। रिम्स...
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन चार मार्च को जाएंगे गिरिडीह
मतदान के प्रति जागरूक करना हमारी नैतिक जिम्मेवारी: निदेशक
सीआईडी ने दो साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार
जबलपुर इंजीनियरिंग कालेज को "टेक्नोलॉजी हब" बनाने की दिशा में हो क्रियान्वयन: मंत्री परमार
मंत्री कृष्णा गौर ने की गुफा मंदिर में महाशिवरात्रि आयोजन की तैयारियों की समीक्षा
अपने लोगों पर गर्व करने की परंपरा करनी होगी विकसित: उच्च शिक्षा मंत्री परमार