फिल्म 'फाइटर' के सीक्वल को लेकर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने दिया संकेत

  फिल्म 'फाइटर' के सीक्वल को लेकर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने दिया संकेत

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' को फैंस, क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई कर रही है। अब इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने 'फाइटर-2' बनाने के संकेत दिए हैं।

फिल्म ‘फाइटर’ ने अब तक वर्ल्डवाइड 137.5 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं, भारत में यह 118 करोड़ की कमाई कर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 22.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कलेक्शन धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। साफ है कि फिल्म ‘फाइटर’ ने शनिवार को 28 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। अब इस फिल्म की सीक्वल की भी जबरदस्त चर्चा हो रही है।

मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, 'अब यह दर्शकों को तय करना है। फिल्म को रिलीज हुए कुछ दिन ही हुए हैं। दर्शकों का प्यार तय करेगा कि हम आगे क्या करेंगे, हम 'फाइटर- 2' को भी भव्य तरीके से पेश करना चाहेंगे। मैं उन कुछ निर्देशकों में से एक हूं, जिन्होंने कभी किसी फिल्म की सीक्वल नहीं बनाई। मैंने खुद को हमेशा सीक्वल के प्रलोभन से दूर रखा है, फिर भी मैंने कभी किसी फिल्म का सीक्वल नहीं बनाना चाहा।'

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'फाइटर' गुरुवार 25 जनवरी को ही रिलीज हुई थी। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर के साथ अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आए और दर्शकों ने इस जोड़ी को पसंद किया है।

Tags:

About The Author

Latest News