कुएं में तैरता मिला एक युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

कुएं में तैरता मिला एक युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

धनबाद। सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर डैम ग्राउंड स्थित सरकारी कुआं में शनिवार की सुबह एक युवक का शव तैरता बरामद मिला। युवक की पहचान गांव के ही रहने वाले विशाल पासवान (25) के रूप में हुई है। सुबह कुआं पर पानी लेने गए स्थानीय लोग ने सबसे पहले शव को कुएं में देखा, जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय मुखिया सुनिजल हांसदा को दी, उन्होंने घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रस्सी के सहारे युवक के शव को कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एसएनएमएमसीएच) भेज दिया।

घटना के संबंध में गांव के उप मुखिया राजेश शर्मा ने बताया कि युवक के घर में शुक्रवार की रात उसकी बहन की शादी थी जो धनबाद के कोयला नगर स्थित नेहरू कंपलेक्स में संपन्न हुआ। इधर इसका शव कुएं से पाया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि सुनिजल हंसदा ने बताया कि युवक बगल पास का ही रहने वाला था। युवक नशे का आदि था। अक्सर वह नशे की हालत में कुएं के पास बैठा करता था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि वह नशे की हालत में कुएं के पास बैठा होगा और अचानक कुएं में गिरने से उसकी मौत हो गई होगी।

Tags:

About The Author

Latest News

डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न डीएम की अध्यक्षता व निर्देशन में जनपद की तीनों तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) 22 जुलाई। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में जनपद की तीनों तहसील में प्रत्येक माह...
एटम बम से खतरनाक साइबर अटैक : प्रकाश सिंह
द हंस फाउंडेशन ने नगर पालिका बालिका इंटर कॉलेज चन्द्रपुरी में हंस वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया
कांवड मार्ग पर दुकानों पर नाम लिखने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक : इंद्रजीत सिंह टीटू
जाम से निजात हेतु एसडीएम ने सीओ को भेजा पत्र
निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नही : अपर जिलाधिकारी
बकाया मूल्यांकन पारिश्रमिक का भुगतान एक सप्ताह में कर दिया जाएगा-डीआईओएस