कैम्पस ड्राइव में 17 महिला अभ्यर्थी चयनित

कैम्पस ड्राइव में 17 महिला अभ्यर्थी चयनित

लखनऊ। राजधानी के अलीगंज स्थिम राजकीय आईटीआई में महिला स्पेसल कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया। गुरूवार को प्रधानाचार्य राजकुमार यादव ने बताया कि महिला स्पेशल कैंपस ड्राइव का आयोजन में 17 महिला अभ्यर्थियों का चयन किया गया। प्रधानाचार्य ने बताया कि राजकीय आईटीआई में सीखो एवं कमाओ योजना एनएपीएस के तहत 2 अथवा 3 वर्षीय डिप्लोमा प्रोग्राम के लिए टाटा मोटर्स लि. लखनऊ के द्वारा महिला स्पेशल कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया।
 
ट्रेनिंग काउंसिलिंग एण्ड प्लेसमेन्ट आफिसर एम ए खां ने बताया कि कैम्पस ड्राइव में कुल 54 महिला अभ्यर्थियो द्वारा प्रतिभाग किया गया। जिसमें से 17 महिला अभ्यर्थियों का साक्षात्कार के उपरान्त चयन किया गया। सभी चयनित अभार्थियों के लिए 13605 रुपए प्रतिमाह वेतन एवं कैन्टीन फ्री, ट्रासपोर्ट फ्री, इन्श्योरेन्स 7 लाख, मेडिकल क्लेम 1 लाख, 3 सेट यूनीफॉर्म प्रतिवर्ष, जूते, पीपीई किट एवं कम्पनी द्वारा निर्धारित छूट्टियां तथा सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।
 
 
 
 
 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु
कौशाम्बी।  जिले के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के बेरौचा गांव में दरवाजे के सामने लगे खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों...
गैर इरादतन हत्या के मामले में अभियुक्त व अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
माल क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बरामद
बलरामपुर गार्डन में शुरू हुआ भव्य श्रीराम हनुमत महोत्सव
पीजीआई ने रूमैटिक हृदय रोग  उन्मूलन के लिए कसी कमर
डीएम की अध्यक्षता मे गेहू खरीद के संबंध में समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
मां स्कंदमाता की गई आराधना