पीडीए का कोई प्रभाव नहीं दिखेगा, अल्पसंख्यक समाज भाजपा की तरफ बढ़ रहा : नवाब

 पीडीए का कोई प्रभाव नहीं दिखेगा, अल्पसंख्यक समाज भाजपा की तरफ बढ़ रहा : नवाब

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एमएलसी और लखनऊ में अल्पसंख्यक समाज की राजनीति करने वाले बुक्कल नवाब ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पीडीए का कोई प्रभाव नहीं दिखेगा। अल्पसंख्यक समाज वर्ष 2014 के बाद से भाजपा की तरफ बढ़ा है। वर्ष 2017 में छह प्रतिशत मत अल्पसंख्यक ने भाजपा को किया। आगे और भी प्रतिशत में मतदान करेगा।

 पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक (पीडीए) लेकर चल रहा विपक्ष आगामी लोकसभा चुनाव में मुंह की खायेगा। अल्पसंख्यक की बात करें तो अब मुस्लिम धर्मगुरुओं की ओर से भी केन्द्र सरकार की तमाम बातों में सहमति जतायी जा रही है। यहां तक की दिल्ली के इमाम बुखारी तो भाजपा में ही आ गये। वो भी तो अल्पसंख्यक समाज से ही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए नवाब ने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसी योजना में कोई भेदभाव नहीं किया है। आयुष्मान कार्ड सभी वर्ग के गरीबों के लिए बना है। बैंक अकाउंट खुलवाने के लिए अल्पसंख्यक गरीब सोचता था। एक रुपये में खाते खुल गये। अब कई योजनाओं की लाभ, सब्सिडी खाते में आ रही हैं।

अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे परिवार में पिता दारा नवाब ने 1994 में शिव जी का मंदिर बनवाया था। हमारा परिवार शुरु से ही धार्मिक प्रवृति का रहा है। सभी धर्म को लेकर चलने वाला परिवार है। अयोध्या में श्री राम मंदिर बनने से खासी खुशी है। चार-पांच सौ वर्ष बीत जाने के बाद न्यायालय का फैसला आने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राम मंदिर को बनवाया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी पूरा हाथ है।

Tags:

About The Author

Latest News