लापरवाही के मामले में दरोगा लाइन हाजिर

शामली- शामली पुलिस अधीक्षक ने काम में लापरवाही बरतने के चलते थानाभवन थाने पर तैनात कस्बा इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया। कस्बे में हुई चोरी का खुलासा ना करने पर भी कस्बा इंचार्ज पर कार्रवाई हुई है।शामली पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने थानाभवन थाने में तैनात कस्बा इंचार्ज राघवेंद्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। जानकारी के अनुसार काम में लापरवाही बरतने के चलते लाइन हाजिर किया गया है।
 
ज्ञात हो कि या कस्बे में बंद पड़े बिजेंदर शर्मा के मकान में अज्ञात चोरों ने ताला दौड़कर विदेशी मुद्रा सहित लाखों की नगदी एवं जेवर चोरी कर लिए थे। पुलिस अधीक्षक ने चोरी के खुलासे के आदेश दे थे, वही कस्बे में अशरफ कॉलोनी निवासी साजिद पुत्र शकूर के घर में 8 नवम्बर की रात्रि में अज्ञात चोरों ने घर के बाहर का ताला तोड़कर लाखों रुपए की चोरी की थी दोनो ही चोरी के मामले का थाना भवन पुलिस अभी तक कोई खुलासा नहीं कर पाई और ना ही पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर पहुंची।
 
चोरी के खुलासे को लेकर पुलिस अभी तक हवा में हाथ पांव मार रही है। वही कस्बे में पिछले कुछ दिनों से चोरी आदि की घटनाएं भी बढ़ गई थी। कस्बा क्षेत्र में घटना पर लगाम नहीं लगा पाने की एवज में दरोगा को लाइन हाजिर किया गया है। लोगों में सोशल प्लेटफार्म पर भी चर्चा चल रही है कि शामली पुलिस अधीक्षक ने काम में लापरवाही करने वाले पुलिस कर्मचारियों को कड़ा संदेश दिया है कि अगर कोई पुलिस कर्मचारी कानून व्यवस्था संभालने में नाकाम एवं काम में लापरवाही बरतेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 
 
 
 
Tags: Shamli

About The Author

Latest News