वीबीएसवाई : योजनाओं के रथ पहुंचा मिदनिया गढ़ी और सैधरी, लाभार्थियों का पथ पर जोरदार स्वागत

वीबीएसवाई : योजनाओं के रथ पहुंचा मिदनिया गढ़ी और सैधरी, लाभार्थियों का पथ पर जोरदार स्वागत

लखीमपुर खीरी । गुरुवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा तहसील सदर, विकासखंड लखीमपुर की ग्राम पंचायत में मिदनिया गढ़ी और सैधरी पहुंची, जहां ग्राम वासियों ने यात्रा का जोरदार स्वागत किया।कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक सदर योगेश वर्मा ने ब्लॉक प्रमुख (सदर) दिव्या सिंह, भाजपा नेता रवींद्र पाल सिंह, परियोजना निदेशक एसएन चौरसिया, डीडीओ दिनकर विद्यार्थी के साथ दीप जलाकर किया। विधायक योगेश वर्मा ने कहा कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी योजना के तहत विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है।
 
विभिन्न योजनाओं के लिए वंचित और पात्र व्यक्तियों का चयन करते हुए लाभान्वित किया जा रहा है। ब्लॉक प्रमुख दिव्या सिंह ने इस यात्रा का उद्देश्य बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और नीतियों के बारे में जागरूकता फैलाना एवं प्रमुख सरकारी योजनाओं की शत-प्रतिशत परिपूर्णता हासिल करना है।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीडी एसएन चौरसिया, डीडीओ दिनकर विद्यार्थी ने भी  केंद्र व प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं को रेखांकित किया। उन्होंने आह्वाहन किया कि सभी पात्र व्यक्ति योजनाओं से जोड़कर अपने भविष्य को संवारे।
 
*विधायक ने ग्रामीण को दिलाया विकसित भारत का संकल्प, लाभार्थी सम्मानित*
कार्यक्रम में विधायक सदर योगेश वर्मा ने उपस्थित जनसमूह को "विकसित भारत का संकल्प" दिलाया। विधायक ने ब्लॉक प्रमुख दिव्या सिंह परियोजना निदेशक एसएन चौरसिया, डीडीओ दिनकर विद्यार्थी संग केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को हितपत्र देकर सम्मानित किया। 
 
*योजनाओं के रथ पहुंचा लाभार्थियों का पथ, पीएम के रिकॉर्डेड भाषण का हुआ प्रसारण*
तहसील, ब्लॉक सदर के मिदनिया गढ़ी और सैधरी गांव में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को दर्शाने वाली तस्वीरों से सुसज्जित सूचना, संचार, शिक्षा का संगम बना आईईसी रथ के जरिए जनप्रतिनिधियों ने ग्रामीणों के साथ पीएम के रिकॉर्डेड उद्बोधन को देखा और सुना, जो उपस्थित जनमानस के आकर्षण का केंद्र रहा। बताते चले कि यात्रा के दौरान ग्राम प्रधान अनुश्री जायसवाल की अगुवाई में मिदनिया गढ़ी में 200 पुरुष 370 महिलाएं शामिल हुई। वही ग्राम पंचायत सैधरी के ग्राम प्रधान में आयोजित कार्यक्रम में 190 पुरुष 220 महिलाएं शामिल हुई।
 
 

About The Author

Latest News

Kushinagar : नफरत में चली गोली, एक युवक की हालत गंभीर Kushinagar : नफरत में चली गोली, एक युवक की हालत गंभीर
कुशीनगर। जनपद में शुक्रवार को कसया थाना क्षेत्र के ग्राम नादह गांव में आपसी रंजिश में चली गोली, एक युवक...
बैंक डकैती : कैशियर को गोली मारकर बैंक लूट का प्रयास,दोनों आरोपी गिरफ्तार
डिस्पोजेबल कप पर लगाने होंगे नाम वाले स्टीकर्स, ताकि कचरा कौन फैला रहा है पकड़ में आ सके!
जल जीवन मिशन की प्रगति के लिए एकजुट होकर करें कार्य - चौधरी
पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा उदयपुर का बाघदड़ा नेचर पार्क
कोडरमा में ढिबरा स्क्रैप मजदूर संघ का धरना 12वें दिन खत्म
25 हजार के कर्ज पर सूद में जुड़ गया पांच लाख, व्यापारी ने लगाई फांसी