वोट की ताकत पहचानें, देश के विकास के लिए करें मतदान 

मतदाता जागरूकता गोष्ठी आयोजित, युवाओं को दिलाई मतदान की शपथ

वोट की ताकत पहचानें, देश के विकास के लिए करें मतदान 

फिरोजाबाद। डाइट पर डाइट प्राचार्य बिजेंद्र सिंह, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी आशीष कुमार पाण्डे व स्वीप की ब्रांड एम्बेसडर जया शर्मा द्वारा प्रशिक्षुओं को मतदान के लिए प्रेरित किया गया। डाइट प्राचार्य ने कहा देश के विकास के लिए मतदान करना बेहद जरूरी है। स्वीप के नोडल अधिकारी बी एस ए ने कहा भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है। जहां हर व्यक्ति के एक वोट का मुख्य योगदान रहता है, जो देश विकास के लिए और देश के शासन की दिशा को तय करने में जरूरी है। लोकतांत्रिक व्यवस्था को मतदान के बिना कायम रखना संभव नहीं है।
 
स्वीप की ब्रांड एम्बेसडर जया शर्मा ने कहा कि मतदान का महत्व हर व्यक्ति को समझना चाहिए। हर व्यक्ति के पास अपने वोट की शक्ति को अपने देश के प्रति इस्तेमाल करना अनिवार्य है और इमानदारी के साथ अपने देश के ईमानदार और नेक शासक उम्मीदवार को वोट देकर उसे विजय बनाना चाहिए ताकि देश के विकास में सुधार आ सके और देश प्रगति की राह पर आगे बढ़ सके।
 
लोगों को यह जानना बहुत ही अधिक जरूरी है कि एक वोट भी कितना कीमती हो सकता है। हमें अपनी सरकार और अच्छा प्रतिनिधि चुनने के लिए मतदान अवश्य करना चाहिए। इस अवसर पर स्वीप की ब्रांड एम्बेसडर ने सभी को राष्ट्र निर्माण के लिए मतदान करने की शपथ दिलाई। इस अवसर पर नरेश बाबू, सुभाष चंद्र, अनुज लहरी, अर्चना वर्मा, शालू वर्मा आदि मौजूद थे।
Tags: firozabad

About The Author

Latest News

सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम
अलीगढ़। एआरटीओ प्रवेश कुमार यादव की मिली भगत से हो रहा है। अवैध और चोरी की बाइक और स्कूटर पर...
इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर राज ठाकरे ने कहा ”ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से वोटिंग होनी चाहिए
UP: सिपाही भर्ती पेपर लीक: जाने कहां से हुई चूक
टेक्नॉलाजी युग के साथ हमको आगे बढ़ना ही होगा : राज्यपाल दत्तात्रेय
वित्त मंत्री सीतारमण ने बिट्स पिलानी के पांचवें परिसर का उद्घाटन किया
लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी मुख्यालय में पांच राज्यों की कोर ग्रुप की बैठक बुलाई
प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद सभी फेलोज को प्रदेश के 100 चयनित पिछड़े नगरीय निकायों में भेजा जाएगा