कुंडे सहारे फंदे से लटकता हुआ मिला शव 

कुंडे सहारे फंदे से लटकता हुआ मिला शव 

सिद्धार्थनगर। जिले में मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के ओदनवा ताल गांव के टोला बहोरवा में बृहस्पतिवार के देर शाम संदिग्ध हाल में एक विवाहिता की मौत हो गई। कमरे में छत के कुंडे सहारे फंदे से लटकता हुआ उसका शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।क्षेत्र के ओदनवा ताल गांव के टोला बहोरवा निवासी रीमा (26) पत्नी जगलाल बृहस्पतिवार देर शाम को करीब सात बजे घर के अंदर कमरे में छत के कुंडे से रस्सी के सहारे लटक रही थी। 

घटना के वक्त परिवार के सदस्य नहीं थे। जब घर कमरे में उसका शव लटकता हुआ देखा तो शोर करने लगे।इसके बाद आसपास के लोग भी मौके पर पुंच गए। मौत की सूचना किसी ने थाने पर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को नीचे उतरवाकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जगलाल की शादी तीन वर्ष पहले मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के होरिलापुर गांव में राममिलन केवट की लड़की के साथ हुई थी।

इसके पास दो लड़के हैं जिसमें पहला लड़का आदर्श (दो) दूसरा लड़का आदित्य (एक) जो अपनी माता को खोज रहा है। बच्चों को बिलखता हुआ देखकर घर पहुंचने वाले हर व्यक्ति की आंखे नम हो जा रही हैं। रीमा ने यह कदम क्यों उठाया, यह कोई बता नहीं पा रहा है। परिवार और मायके पक्ष से शाम तक कोई शिकायती पत्र नहीं दिया है।इस संबंध में एसओ मिश्रौलिया अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है। कोई तहरीर नहीं मिली है।

About The Author

Related Posts

Latest News

महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन
बस्ती - आल इण्डिया रियूनियन ट्रस्ट के अध्यक्ष एडवोकेट विक्रम गौतम ने मंगलवार को ट्रस्ट पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी के...
आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला
पतंजलि का योग प्रोटोकाल 19 जून से किसान डिग्री कॉलेज बस्ती में - ओम प्रकाश आर्य